Action India

हम इंग्लैंड विजडन ट्रॉफी जीतने के लक्ष्य से जा रहे हैं : जॉनी ग्रेव

हम इंग्लैंड विजडन ट्रॉफी जीतने के लक्ष्य से जा रहे हैं : जॉनी ग्रेव
X

एंटीगुआ । एएनएन (Action News Network)

क्रिकेट वेस्टइंडीज के सीईओ जॉनी ग्रेव ने कहा है कि विंडीज टीम इंग्लैंड में विजडन ट्रॉफी जीतने के लक्ष्य से जा रही है, न कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के अनुरोध को पूरा करने।
उनकी यह टिप्पणी वेस्टइंडीज टीम के इंग्लैंड रवाना होने से पहले आई है। वेस्टइंडीज की टीम इंग्लैंड दौरे पर तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलेगी,जिसका पहला मैच 8 जुलाई से शुरू होगा। इंग्लैंड रवाना होने से पहले, सभी विंडीज खिलाड़ियों के कोरोनावायरस परीक्षण रिपोर्ट नकारात्मक आये।
ग्रेव ने कहा,"सभी खिलाड़ियों और कर्मचारियों के कोरोना परीक्षण परिणाम नकारात्मक आये हैं। परीक्षण परिणाम प्राप्त करने के बाद हम गुरुवार से प्रशिक्षण शुरू करेंगे। हमें विजडन ट्रॉफी का बचाव करने के लिए तैयार होने का समय मिल गया है। हम जीतने के लिए वहां जा रहे हैं।"

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने पिछले हफ्ते 25 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी, जिसमें इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए 11 रिजर्व खिलाड़ी शामिल थे। कोरोनावायरस के कारण मार्च से सभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को निलंबित कर दिया गया है, लेकिन यह श्रृंखला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी को चिह्नित करेगी। डैरेन ब्रावो, शिमरोन हेटमायर, और किमो पॉल ने तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए इंग्लैंड का दौरा करने से इनकार कर दिया है। सीडब्ल्यूआई ने कहा है कि बोर्ड उनके फैसले का सम्मान करता है और भविष्य के चयन पर विचार करते हुए उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करेगा। जेसन होल्डर इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज का नेतृत्व करेंगे। श्रृंखला का पहला टेस्ट मैच 8 जुलाई, दूसरा 16 जुलाई और तीसरा व आखिरी टेस्ट को 24 जुलाई को खेला जाएगा। वेस्टइंडीज टीम दौरे के सात सप्ताह के दौरान खिलाड़ी और स्टाफ की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए व्यापक चिकित्सा और संचालन की योजना के तहत 'जैव-सुरक्षित' वातावरण में रहेगी।

Next Story
Share it