Action India

जरूरत पड़ी तो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर वेतन में कटौती के लिए भी तैयार : हेजलवुड

मेलबर्न । एएनएन (Action News Network)

आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने कहा है कि कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग में मदद के लिए यदि जरूरत पड़ी तो खिलाड़ी वेतन में कटौती के लिए भी तैयार हैं। बता दें कि पिछले सप्ताह क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कहा था कि वह कोरोना वायरस महामारी से उत्पन्न स्थिति के कारण आए वित्तीय संकट से निपटने के लिए अपने 80 फीसदी स्टाफ की छुट्टी करेगा।
एक स्थानीय दैनिक समाचार पत्र को दिए साक्षात्कार में हेजलवुड ने कहा,"इससे मैं थोड़ा हैरान हुआ। ऐसा लगा कि यह शायद क्रिकेट आस्ट्रेलिया में सही समय पर हुआ है। अगर देखा जाए तो यह महामारी मार्च में आई जब फुटबाल का सीजन शुरू होता है। मैं थोड़ा हैरान हुआ, लेकिन इसका कुछ तो असर होगा।"

उन्होंने कहा, "हम खेल में साझेदार हैं और हमने यह पहले भी कहा है। हमने ऊंचाइयों को एक साथ देखा है और अब समय है बुरे वक्त को एक साथ देखने का।"हेजलवुड ने कहा, "हम किसी एक अन्य खेल से अलग नहीं है। यह बस इस पर निर्भर है कि यह कितने दिनों तक चलता है और हम पर कितना असर डालता है अगर यह अगले ग्रीष्मकाल तक चलता है तो ये बहुत गंभीर है।"
उल्लेखनीय है कि दुनिया वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के दौर से गुजर रही है। कोरोना से मरने वालों की संख्या में रोज बढ़ोतरी हो रही है। इस वायरस से अब तक एक लाख 60 हजार से ज्यादा जानें जा चुकी हैं और 23 लाख 31 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं। जबकि पांच लाख 97 हजार से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं। यूरोप में अब तक मरने वालों की संख्या एक लाख से अधिक हो गई है।

Next Story
Share it