Action India

इंग्लैंड के शीर्ष क्रम के खिलाफ अपने प्रदर्शन से खुश हूं : जोश हेजलवुड

इंग्लैंड के शीर्ष क्रम के खिलाफ अपने प्रदर्शन से खुश हूं : जोश हेजलवुड
X

मेलबर्न । Action India News

इंग्लैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया को मिली 19 रनों की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने कहा है कि वह इंग्लैंड के शीर्ष क्रम के खिलाफ अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हैं। इस मैच में हेजलवुड ने केवल 26 रन देकर तीन विकेट लिए। उन्होंने इंग्लैंड के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज जेसन रॉय और जो रूट को दहाई के अंकों तक भी नहीं पहुंचने दिया।

हेजलवुड ने कहा,"मुझे लगता है कि यह मेरे लिए सही है। मुझे पिछले कुछ वर्षों में एकदिवसीय क्रिकेट में कई बार पांच विकेट मिले हैं, लेकिन इंग्लैंड के इस लाइन-अप के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी करने के बाद, मैं बहुत खुश हूं।"

उन्होंने कहा, "इंग्लैंड का शीर्ष क्रम शायद पिछले तीन या चार वर्षों में बेहतरीन फॉर्म में रहा है और उनके खिलाफ बेहतर गेंदबाजी दर्शाता है कि आप सही ट्रैक पर हैं।"

हेजलवुड को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। दाएं हाथ के गेंदबाज ने नई गेंद के साथ अपने शानदार स्पेल के लिए सटीकता और लंबाई को श्रेय दिया।

हेजलवुड ने कहा कि मैंने जिस लंबाई से गेंदबाजी की वास्तव में बहुत अच्छी लाइन थी, मैंने बहुत अधिक प्रयास करने की कोशिश नहीं की थी, क्योकि इस विकेट से काफी मदद मिल रही थी।"
इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है और आईसीसी क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग में अपना पहला अंक भी दर्ज कर लिया है। दोनों टीमों के बीच श्रृंखला का दूसरा मैच रविवार, 13 सितंबर को खेला जाएगा।

Next Story
Share it