Action India
झारखंड

भाजपा के नवनिर्मित कार्यालय का जेपी नड्डा ने किया ऑनलाइन उद्घाटन

भाजपा के नवनिर्मित कार्यालय का जेपी नड्डा ने किया ऑनलाइन उद्घाटन
X

रामगढ़ । Action India News

जिले में भाजपा के नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया। ऑनलाइन उद्घाटन समारोह में जिले के तमाम दिग्गज नेता मौजूद थे। राष्ट्रीय राजमार्ग 33 पर दिग्वार गांव के पास डेढ़ एकड़ जमीन पर बने इस कार्यालय का निर्माण 4 महीने पूर्व ही पूर्ण हो गया था।

लेकिन लॉक डाउन की वजह से इस कार्यालय का उद्घाटन नहीं हो पा रहा था। जिले के कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पार्टी का अपना कार्यालय होना बेहद ही गौरवपूर्ण बात है।

आज जिले के कार्यकर्ताओं में जो हर्ष है, उसे सहज ही अनुभव किया जा सकता है, जिस तरह पार्टी कार्यकर्ताओं का हुजूम इस मौके पर उमड़ा है वह जिले में पार्टी की मजबूती को दर्शा रहा है।मौके पर पार्टी के मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने कहा कि आज बेहद ही खुशी की बात है कि भाजपा का कार्यालय अपनी जमीन पर स्थापित हो गया है।

यह यहां के कार्यकर्ताओं के दम पर ही हो सका है। उन्होंने कहा कि जिले में पार्टी ने जो मजबूती हासिल की है, उसी से सरकार को भी ताकत मिलती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ सभी कार्यकर्ताओं ने मिलकर मजबूत किया है। तभी केंद्र में इतनी मजबूत सरकार काम कर रही है।

Next Story
Share it