Top
Action India

जुरगेन क्लॉप ने समर्थकों से घर रहकर समर्थन देने की अपील की

जुरगेन क्लॉप ने समर्थकों से घर रहकर समर्थन देने की अपील की
X

लंदन । एएनएन (Action News Network)

लिवरपूल के मैनेजर जुरगेन क्लॉप ने कोरोनावायरस के खतरे के चलते समर्थकों से घर पर रहने और स्टेडियम में इकट्ठा न होने का आग्रह किया है। लिवरपूल को 30 साल बाद फिर से इस खिताब को जीतने के लिए अपने शेष नौ मैचों में से छह अंकों की आवश्यकता है और रविवार को भी वह इसे सुरक्षित कर सकते हैं, यदि वे स्थानीय टीम एवर्टन को हराते हैं और दूसरे स्थान पर मौजूद मैनचेस्टर सिटी बुधवार को आर्सेनल से हार जाती है।

सभी मैच बिना प्रशंसकों के खाली स्टेडियम में आयोजित किए जाएंगे। ब्रिटेन के खेल मंत्री निगेल हडलस्टन ने यह कहा है कि यदि प्रशंसक भारी संख्या में मैदान के बाहर जुटेंगे तो कुछ तटस्थ पर भी मुकाबलों को आयोजित किया जा सकता है।

क्लॉप ने लीवरपूल की वेबसाइट पर एक वीडियो में कहा, "फुटबॉल वापस आ गया है। यह स्पष्ट रूप से कुछ कारणों के लिए पूरी तरह से अलग होगा, लेकिन आप अभी भी इसे वास्तव में, वास्तव में विशेष बना सकते हैं।" उन्होंने कहा कि खिलाड़ी खाली स्टेडियम होने के बावजूद भी अपने समर्थन को महसूस करेंगे और यह उनके हौंसले को खिताब तक पहुंचाएगा।

उन्होंने कहा, "अंतिम संदेश यह है कि सुरक्षित रहें और हमें घर से समर्थन दें।" कोरोनावायरस के चलते लीग को मार्च के मध्य में निलंबित कर दिया गया था, जोकि अब बुधवार से फिर से शुरू होने के लिए तैयार है।

Next Story
Share it