Action India

कमलनाथ ने किया दिग्विजय के आरोपों का समर्थन, कहा- डरी हुई है भाजपा

कमलनाथ ने किया दिग्विजय के आरोपों का समर्थन, कहा- डरी हुई है भाजपा
X

भोपाल। एएनएन (Action News Network)

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा भाजपा पर लगाए गए हॉर्स ट्रेडिंग के आरोपों का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा घोटालों के खुलासों से डरी हुई है, इसलिए सरकार को अस्थिर करना चाहती है। इसी बीच कांग्रेस के एक और विधायक ने यह दावा किया है कि उन्हें भाजपा की तरफ से 25 करोड़ रुपये दिये जाने का ऑफर दिया गया है। इसे लेकर प्रदेश की राजनीति गर्म हो गई है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ‘मैं दिग्विजय सिंह के बयान से पूरी तरह सहमत हूं। भाजपा डरी हुई है, क्योंकि आने वाले दिनों में उनके 15 साल के शासनकाल में हुए घोटालों का खुलासा होने वाला है। उन्होंने कहा कि विधायक मुझे कह रहे हैं कि हमें पैसा देने की बात की जा रही है। पहले तो मैं पूछता हूं कि इतना पैसा आया कहां से और अगर विधायकों को फोकट में मिल रहा है तो उन्हें ले लेना चाहिए। कांग्रेस सरकार की स्थिरता को लेकर उन्होंने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है।

सबलगढ़ विधायक ने किया ऑफर मिलने का दावा

सबलगढ़ से कांग्रेस के विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह तोमर और नरोत्तम मिश्रा के अलावा इंदौर के कुछ नेताओं पर 25 करोड़ का ऑफर देने का आरोप लगाया है। मंगलवार को भोपाल पहुंचे कुशवाहा ने मंत्री डॉ. गोविंद सिंह से भेंट करके उन्हें इसकी जानकारी दी।

इसके बाद मीडिया से बातचीत में कुशवाहा ने कहा कि भिंड के एक नेता ने मुझसे कहा कि आप तो तैयार रहो किसी भी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी। मंत्री बनना है तो 5 करोड़ ले लो, मंत्री नहीं बनना है तो 25 करोड़ रुपये देंगे। कुशवाहा ने बताया कि उन्हें ऑफर देने वाले नेता ने कभी शिवराजसिंह चौहान का तो कभी नरेंद्र सिंह तोमर और नरोत्तम मिश्रा का नाम लिया था।

Next Story
Share it