Top
Action India

अमेरिकी कुशल नेतृत्व के लिए कराह उठे है: कमला

अमेरिकी कुशल नेतृत्व के लिए कराह उठे है: कमला
X

  • कमला हैरिस ने बाइडन के साथ मंच साझा किया,

  • कमला ने ट्रम्प के कामकाज को लेकर कड़े प्रहार किए,

  • ट्रम्प की दूसरी पारी के अभियान के खुलने व बंद होने का समय आ गया है : कमला

लॉस एंजेल्स । Action India News

कमला हैरिस ने राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जोई बाइडन के साथ मंच साझा करते हुए कहा कि उनके लिए यह एक अद्भुत क्षण है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के कामकाज और उनके व्यवहार पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि आज लोग अमेरिका में एक कुशल नेतृत्व के लिए कराह उठे हैं। भारतीय मूल की एशियाई अमेरिकी कमला हैरिस ने बुधवार को पहली बार डेलेवर में अपने उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में घोषणा के बाद पहली बार जोई बाइडन के साथ मंच साझा किया।

इस अवसर पर राष्ट्रपति पद के डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जोई बाइडन ने कहा कि कमला हैरिस ने एक अनुभवी और तेज़ तर्रार योद्धा के रूप में प्रतिष्ठित किया है। उन्हें पूरा भरोसा है कि उन्होंने कमला को उपराष्ट्रपति के रूप में चुन कर कोई ग़लती नहीं की है। उन्होंने भरोसा जताया कि वह जब 20 जनवरी को व्हाइट हाउस में राष्ट्रपति पद की शपथ ले रहे होंगे, तो वह निश्चित तौर पर उनकी सहयोगी उपराष्ट्रपति के रूप में सफल होंगी।

बाइडन ने मंगलवार को कैलिफ़ोर्नियाई सिनेटर और प्रथम एशियाई अमेरिकी महिला के रूप में उपराष्ट्रपति पद के रूप में चयन की घोषणा की थी। इस के साथ ही राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प सहित रिपब्लिकन पार्टी के अनेक नेताओं ने उनके चयन को ले कर छींटाकशी शुरू कर दी थी।

उन्होंने कहा कि कमला हैरिस की प्रशासन पर कड़ी पकड़ है। उन्होंने देश के सबसे बड़े कैलिफ़ोर्निया राज्य की अटार्नी जनरल के रूप में जिस तरह सीनेट की इंटेलीजेंस और न्यायिक समितियों में ट्रम्प की ओर से नामित जस्टिस ब्रेट कोवनोह और अटार्नी जनरल से पूछताछ में सवालों की झड़ी लगाते हुए एक निर्भीक सिनेटर का परिचय दिया है, वह एक दुर्लभ अनुभव है।

Next Story
Share it