Select Page

कंगना रनौत ने जमकर की ‘कांतारा’ की तारीफ

कंगना रनौत ने जमकर की ‘कांतारा’ की तारीफ

अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर कंगना रनौत ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कांतारा’ की जमकर तारीफ की है। कंगना ने फिल्म देखने के बाद अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसमें वह कह रही थी – “मैं अभी-अभी अपने फैमिली के साथ कांतारा देख कर आ रही हूं और इस फिल्म को देखकर अभी तक मेरी बॉडी कांप रही है, इतना शानदार अनुभव मैंने कभी नहीं फील किया था। ऋषभ शेट्टी आपको सैल्यूट, राइटिंग, डायरेक्शन,एक्टिंग और एक्शन सब कुछ शानदार है।”

वहीं अब कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट साझा करते हुए फिल्म के लिए ऑस्कर की मांग की है। कंगना ने लिखा-‘अगले साल कांतारा को ऑस्कर के लिए चुना जाना चाहिए। यह साल खत्म होने वाला है और इस बीच कई और बेहतरीन फिल्में रिलीज हो सकती हैं, लेकिन देश को फिल्मों के मामले में दुनियाभर में सही रीप्रेजेंटेशन की जरुरत है। यह देश मिरैकल की तरह है। अगर आप इसे समझने का प्रयास करेंगे, तो नहीं समझ पाएंगे। लेकिन अगर इसी मिरैकल भरी दुनिया में सरेंडर कर देंगे, तो आप खुद भी इस तरह के कोई व्यक्ति हो सकते हैं। कांतारा एक ऐसी फिल्म है, जिसे जरुर देखा जाना चाहिए।’

कंगना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि साउथ की छोटे बजट की फिल्म ‘कांतारा’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है । इस फिल्म को महज 16 करोड़ की लागत के साथ बनाया गया था लेकिन इस फिल्म ने अपनी लागत से कई गुना कमाई कर ली है। साउथ के साथ-साथ हिंदी में भी इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Advertisement

Advertisement