Top
Action India

कांगड़ा के एक परिवार के चार सदस्यों और सेना के पांच जवानों सहित 13 कोरोना संक्रमित

कांगड़ा के एक परिवार के चार सदस्यों और सेना के पांच जवानों सहित 13 कोरोना संक्रमित
X

धर्मशाला । Action India News

कांगड़ा जिला में कोरोना का कहर बढ़ने लगा है। शनिवार देर रात को जिला में 13 नए कोरोना संक्रमित मामले आए हैं। पहले आए चार मामलों सहित 13 नए मामलों को मिलाकर एक दिन में जिला में कोरोना के 17 मामले सामने आए हैं। नए मामलों में कांगड़ा तहसील के एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित पांच सेना के जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं

वहीं नूरपुर तहसील के रिट गांव के एक ही परिवार के तीन सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं जिला में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा अब 403 पंहुच गया है।

बीती देर रात आए मामलों में संक्रमित व्यक्ति के संर्पक में आए कांगड़ा तहसील के कुल्थी गांव के एक ही परिवार से 32 वर्षीय महिला, उसका नौ साल का बेटा और छह साल की बेटी सहित 27 वर्षीय देवर पॉजिटिव पाए गए हैं।

इन चारों को कोविड केयर सेंटर डाढ़ शिफट किया गया है। इनके अलावा सेना के पांच जवानों में से योल में सेना के संगरोध केंद्र में रखा गया 25 वर्षीय जवान, सिक्किम से लौटे देहरा के नैहरनपुखर के दो 29 और 38 वर्षीय दो जवान, लेह से लौटा 31 वर्षीय नैहनपुखर के हार गांव का जवान तथा नोयडा से लौटा धर्मशाला के मनेड़ गांव का 34 वर्षीय जवान शामिल है। सेना के जवानों को सेना अस्पताल योल भेजा गया है।

इनके अलावा हैदराबाद से लौटे नूरपुर तहसील के रिट गांव की 68 वर्षीय बुर्जुग महिला उसकी 31 वर्षीय बहू तथा छह साल का पोता शामिल है। वहीं पोल्ट्री का धंधा करने वालानूरपुर का 40 वर्षीय एक व्यापारी भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। यह 10 दिन पूर्व पठानकोट गया था जिसके बाद अब यह पॉजिटिव पाया गया है। इन सभी को कोविड केयर सेंटर डाढ़ भेजा गया है।

वहीं शनिवार देर रात जिला में एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। देहरा तहसील के पनियाल गांव का 39 वर्षीय सेना का जवान जोकि योल अस्पताल में उपचाराधीन था, घर लौटा है। अब घर पर उसे सात दिन के घरेलू एकांतवास पर रहना होगा।

उधर जिला में नए मामले आने के बाद कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 403 पंहुच गया है। जिला में अब तक 308 कोरोना मरीज स्वास्थ्य लाभ कर चुके हैं। जिला में अब 92 सक्रिय मरीज हो गए हैं तथा तीन की मौत हो चुकी है।

Next Story
Share it