Action India
झारखंड

आपसी रंजिश में चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या, पति गंभीर, एक गिरफ्तार

आपसी रंजिश में चाकू से  गोदकर पत्नी की हत्या, पति गंभीर, एक गिरफ्तार
X

दुमका । Action India News

टोंगरा थाना क्षेत्र के पोलाबधानों गांव में गुरुवार की रात आपसी रंजिश में गांव के ही पांच लोगों ने घर में घुसकर दंपती पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इसमें फूलमनी मुर्मू (35) की मौत हो गई और पति रूबी लाल गंभीर रूप से घायल हो गया। पति का पश्चिम बंगाल के सिउड़ी सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वहीं बेटे प्रदीप किस्कू भागकर जान बचाने में सफल रहा। पुलिस ने एक हमलावर राजीव किस्कू को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि गांव के ही राजीव किस्कू का इस परिवार के साथ जमीन को लेकर काफी लंबे समय से रंजिश चल रहा था।

गुरुवार की रात डायन बिसाही का आरोप लगा राजीव ने परिवार की हत्या करने के लिए अपने पांच साथियों के साथ घर में घुसकर दंपती पर चाकू से जानलेवा हमला किया। कई चाकू लगने की वजह से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं पति गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे सिउड़ी ले जाएगा। माता पिता पर हमला होते देख बेटा प्रदीप किस्कू घर से भाग गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी दिनेश प्रसाद सिंह मौके पर पहुंचे और छानबीन की।

पुलिस के आने के बाद बेटा प्रदीप सामने आया और पुलिस घटना की जानकारी देकर हमला करने वालों के बारे में बताया। पुलिस ने रात में ही राजीव को धर दबोचा। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों परिवार के बीच रंजिश को लेकर ही इस घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। शुक्रवार को एसडीपीओ विजय कुमार घटनास्थल पर पहुंच छानबीन में जुट गए है।

Next Story
Share it