Action India

कपिल देव ने विवियन रिचर्डस और धोनी को बताया अपना हीरो

कपिल देव ने विवियन रिचर्डस और धोनी को बताया अपना हीरो
X

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने वेस्टइंडीज के महान कप्तान विवियन रिचर्डस और 2011 विश्व कप विजेता पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपना हीरो बताया है। यही नहीं उन्होंने इन्हीं दोनों महान खिलाड़ियों की प्रेरणा से अपना लुक भी बदल लिया है। भारत को पहला विश्व कप जिताने वाले कपिल ने कहा कि रिचर्डस और धोनी दोनों ही उनके हीरो हैं।

कपिल अब एक नए रूप में नजर आ रहे हैं। कपिल ने फ्रैंच कट दाढ़ी और जीरो हेयरकट रखा है। अपने इस नए लुक को लेकर उन्होंने कहा कि यह नया लुक उन्होंने वेस्टइंडीज के महान कप्तान विवियन रिचर्डस और 2011 विश्व कप विजेता पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को देखकर रखा है।

कपिल ने चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा एक जारी एक वीडियो में कहा, मैंने सर विवियन रिचर्डस को आपके इंस्टाग्राम पर देखा था। वह मेरे हीरो हैं और मैंने सोचा क्यों नहीं? मैं अपने हीरो को फॉलो करूंगा। उन्होंने कहा, मैंने धोनी को भी देखा और वह भी मेरे हीरो हैं। विश्व कप जीतने के बाद उन्होंने अपने बाल कटवा लिए थे। तो मैंने सोचा कि क्यों नहीं, अब मेरे पास मौका है इसलिए मैंने ऐसा किया।

रिचर्डस ने चेन्नई सुपर किंग्स के ट्वीट कर जवाब देते हुए कपिल से कहा, आपने सही प्रेरणा ली मेरे दोस्त।कपिल देव के हीरो सर विवियन रिचर्ड्स अक्सर इस जीरो कट लुक में ही दिखते हैं। भारत को दूसरी बार वनडे क्रिकेट में वर्ल्ड चैंपियन बनाने के बाद एमएस धोनी ने अपना हेयरस्टाइल जीरो कट कर लिया था। इससे पहले धोनी हमेशा लंबे-लंबे बालों में दिखाई देते थे और उनके लंबे बाल ही उनकी खास पहचान होते थे।

Next Story
Share it