Top
Action India

कर्नाटक में पांच नए मरीज और मिले, कुल 606 मामले दर्ज

बेंगलुरु । एएनएन (Action News Network)

कर्नाटक में रविवार को कोरोना संक्रमित पांच नए मामले सामने आये हैं, जिससे राज्य में कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 606 हो गई है जबकि इसमें से 25 लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य के विभिन्न अस्पतालों से अब तक 282 लोग कोरोनावायरस को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं। रविवार को स्वस्थ होने पर 11 लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है।

स्वास्थ्य विभाग ने रविवार दोपहर को अपने बुलेटिन में बताया कि 02 मई शाम 5 बजे से 03 मई दोपहर 12 बजे तक पांच नए पॉजिटिव मामले दर्ज किए गए हैं, जिसमें 13 वर्षीय एक लड़की सहित तीन व्यक्ति कलबुर्गी से हैं। इसके साथ ही इस कलबुर्गी जिले में कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 58 हो गई है। स्वस्थ होने के पश्चात अस्पताल से अब तक 18 लोगों को छुट्टी दे दी गई है। जिले में अब तक पांच लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है।

कोरोना संक्रमित होने वालों में बागलकोट जिले के मुधोल का एक व्यक्ति और एक महिला है, जो एक अन्य कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आये थे। वर्तमान में इस दोनों का बागलकोट के अस्पताल में उपचार चल रहा है। बागलकोट में शनिवार शाम तक कुल 30 कोरोना पॉजिटिव मरीज थे, जो बढ़कर 32 हो गए हैं, जिनमें से छह लोगों को डिस्चार्ज किया गया है। यहां 23 लोगों का उपचार चल रहा है जबकि एक मरीज की मौत हुई है।

Next Story
Share it