Action India

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कठुआ कांग्रेसी इकाई ने तहसील नगरी कार्यालय में धरना दिया एवं तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कठुआ कांग्रेसी इकाई ने तहसील नगरी कार्यालय में धरना दिया एवं तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा
X

कठुआ । Action India News

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को जिला कठुआ कांग्रेसी इकाई के वरिष्ठ व युवा नेताओं ने तहसील नगरी कार्यालय में धरना दिया एवं तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पंकज डोगरा व युवा नेता खुशबू भगत सहित कई अन्य कांग्रेसी नेताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

इस दौरान दर्जनों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता नगरी तहसील में एकत्रित हुए एवं जमकर नारेबाजी की गई। पहले कांग्रेस कार्यकर्ता कुछ देर धरने पर बैठे उसके बाद तहसीलदार नगरी को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा।

इस अवसर पर युवा नेता खुशबू भगत ने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पेट्रोल डीजल की बढ़ती हुई कीमतों को मद्देनजर तहसीलदार नगरी को ज्ञापन सौंपकर पेट्रोल एवं डीजल की बढ़ती कीमतों को कम करने की मांग का ज्ञापन सौंपा।

उन्होंने कहा कि कच्चे तेल के दाम अंतरराष्ट्रीय बाजार में कम होने के बावजूद भी पेट्रोल और डीजल की बढ़ती हुई कीमतें लगातार जनता का आर्थिक शोषण कर रही है। इस को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि जल्द से जल्द सरकार अपना निर्णय वापस ले और जनता का आर्थिक शोषण बंद करें।

खुशबू भगत ने कहा कि एक तरफ तो देश में कोरोना जैसी महामारी ने अपने पैर फैलाए हुए हैं, लोगों का रोजगार छिन गया है, मजदूर सड़कों पर आ गए है, मध्यम वर्गीय व्यापार ठप हो चुका है। वहीं दूसरी तरफ केंद्र सरकार कुछ चंद उद्योगपतियों को लाभ देने के लिए लगातार जनता का आर्थिक शोषण करने में लगी हुई है।

लोगों को रोजगार देने के बजाय सरकार बार-बार पेट्रोल डीजल की कीमत बढ़ाकर उन्हें परेशानी में डालने का काम कर रही है। जिसे कांग्रेस पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पंकज डोगरा ने कहा भाजपा सरकार द्वारा 1 महीने में 20 बार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाकर जनता को परेशानी में डाल दिया है।

उन्होंने कहा कि बड़े आश्चर्य की बात यह है कि डीजल पेट्रोल से भी महंगा हो गया है ऐसा हमने पहले कभी नहीं देखा। उन्होेंने कहा कि जबतक केंद्र सरकार डीजल पेट्रोल की कीमतें कम नहीं करेगी तब तक कांग्रेस पार्टी धरने प्रदर्शन जारी रखेगी।

इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के नगरी ब्लॉक अध्यक्ष सत पॉल भंडारी, वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुलभूषण, निर्दोश शर्मा, पवन शर्मा, रविंद्र पाल सिंह नीटू, नरेंद्र खजूरिया, आराधना अंडोत्रा, अनिल भारद्वाज, परमजीत सिंह पम्मा, महेन्द्र पॉल शर्मा, तरसेम सेनी सहित कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story
Share it