Select Page

मेन बाजार नरेला में हुआ केशरानी का भव्य स्वागत

मेन बाजार नरेला में हुआ केशरानी का भव्य स्वागत

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया

सैकड़ों व्यापारियों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने उपस्थिति में असोसिएशन के चेयरमैन श्री हेमराज बंसल जीने। करतल ध्वनि ओर जय श्रीराम के उद्घोष के बीच पुष्प गुच्छा ओर शॉल भेंटकर श्रीमती केशरानी नील दमन खत्री का स्वागत किया। स्वागत के बाद एसोसिएशन के चेयरमैन हेमराज बंसल ने अपने संबोधन में कहा की पूर्व में 2012 से 2017 तक के केशरानी नीलदमन खत्री के पार्षद कार्यकाल को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए आज भी याद किया जाता है। साथ में कभी भी मेन बाजार क्षेत्र में कभी भी कोई भी समस्या आई तो उनका तुरंत समाधान केशरानी नीलदमन खत्री ने हमेशा तत्परता से करवाया है। श्री बंसल जी ने आगे कहा अगर क्षेत्र का विकास करना है तो श्रीमती केशरानी नीलदमन खत्री को भारी बहुमत से जिताना ही होगा। अंत में उन्होंने उपस्थितजनों से केशरानी नीलदमन खत्री को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। एसोसिएशन के प्रधान श्रीभगवान ने सभी से भाजपा के समर्थन में वोट देने की अपील करते हुए कहा की भाजपा प्रत्याशी नरेला वार्ड में भारी मतों से जीत रही है।
हिंदुस्तान में हिंदुओं के रहने लायक माहौल बनाना है तो भाजपा को मजबूत करना होगा: एसोसिएशन के सचिव मनोज बंसल ने कहा अगर हिंदुस्तान में हिंदुओं के रहने लायक माहौल बनाना है तो भाजपा को मजबूत करना होगा। मनोज बंसल ने अपना स्पष्ट समर्थन भाजपा प्रत्याशी को देते हुए कहा की हमें राष्ट्र हित में नरेला वार्ड से भाजपा प्रत्याशी केशरानी नीलदमन खत्री को जिताकर मोदी जी के हाथ मजबूत करने होंगे। भाजपा मंडल महामंत्री पवन खत्री ओर प्रदीप फूलदार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा की भाजपा प्रत्याशी केशरानी नीलदमन खत्री ही क्षेत्र के विकास के लिए एकमात्र विकल्प है। उन्होंने सभी उपस्थित जनों से केशरानी नीलदमन खत्री को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।
केशरानी नीलदमन खत्री ने जताया सबका आभार: भाजपा प्रत्याशी केशरानी नीलदमन खत्री ने अपने संबोधन में अपने समर्थन में वोट मांगते हुए कहा की वो हमेशा मेन बाजार और समस्त क्षेत्र के उन्होंने सभी उपस्थित जनों से नीलदमन खत्री को भारी बहुमत तो से जिताने की अपील की। वो हमेशा मेन बाजार और समस्त क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा उपलब्ध और तत्पर रहेंगी।
नीलदमन खत्री ने जताया आभारा: नीलदमन खत्री ने अपने संबोधन में कहा कि मेरे करियर की शुरूआत मेन बाजार से ही हुई थी और इसी कारण मैं मेन बजार का अभिन्न अंग हूँ। मैं हमेशा मेन बजार के लिए समर्पित रहूंगा। उन्होंने यह भी कहा की क्षेत्र के विकास के लिए चुकी बहुत सारी केन्द्रीय योजनाएं सम्मिलित हैं, इसलिए उन योजनाओं को पूर्ण करने के लिए हमें निगम में केशरानी को जिताकर मोदी जी के हाथ मजबूत करने होंगे।

Advertisement

Advertisement