Top
Action India

दो ट्रकों की भिड़ंत में खलासी की मौत, चार घायल

दो ट्रकों की भिड़ंत में खलासी की मौत, चार घायल
X

मीरजापुर । एएनएन (Action News Network)

चुनार थाना क्षेत्र के शक्तेसगढ़ चौकी अंतर्गत सिद्धनाथ दरी के मोड़ पर सोमवार की सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत में एक की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया।

सोमवार की सुबह लगभग नौ बजे चुनार-राजगढ़ मार्ग पर शक्तेशगढ़ चौकी अंतर्गत सिद्धनाथ दरी के मोड़ पर दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर में एक ट्रक का खलासी जालंधर (30 वर्ष) पुत्र विजयी कोल निवासी कोठिलवां, शक्तेशगढ़ की मौके पर मौत हो गई। वहीं राजेश कुमार (35 वर्ष) पुत्र भिखारी निवासी औराही सोनभद्र, इंद्रभान गिरी (35 वर्ष) पुत्र रामजीत गिरी निवासी जुड़ी, सोनभद्र, मनोज गिरी (25 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय राम गिरी निवासी जूड़ी, सोनभद्र तथा रामनरेश (35) वर्ष पुत्र बासुदेव निवासी कोठिलवां, शक्तेसगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों की सूचना पर एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया। जालंधर के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जालंधर की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

Next Story
Share it