Top
Action India

किया मोटर्स ने पेश की बिल्कुल नई स्मार्ट अर्बन कॉम्पैक्ट एसयूवी- किया सोनेट

किया मोटर्स ने पेश की बिल्कुल नई स्मार्ट अर्बन कॉम्पैक्ट एसयूवी- किया सोनेट
X

करनाल । Action India News

विश्व के सबसे बड़े वाहन निर्माताओं में शामिल किया मोटर्स कापोर्रेशन ने आज पूरी दुनिया के सामने 'किया सोनेट' की डिजिटल प्रस्तुति की। इसका निर्माण आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में स्थित किया के उत्पादन केंद्र में किया गया है। सोनेट किया की बिल्कुल नई स्मार्ट अर्बन कॉम्पैक्ट एसयूवी है। यह सेल्टॉस के बाद ब्राण्ड का आधुनिकतम मेड इन इंडिया वैश्विक प्रोडक्ट है।

नई सोनेट के साथ ही, किया मोटर्स ने उभरते हुए कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में प्रवेश किया है और अपने सेगमेंट के पहले फीचर्स के साथ नए मानदंड भी स्थापित किए हैं। कंपनी ने फरवरी, 2020 में दिल्ली में आयोजित आॅटो एक्सपो में सोनेट कॉन्सेप्ट की ग्लोबल प्रस्तुति के बाद उत्पादन के लिए तैयार इस मॉडल का विश्व प्रीमियर आज किया है।

भारत में शीघ्र ही नई कार की बिक्री शुरू हो जाएगी। इसके साथ ही किया के अन्य वैश्विक बाजार में कार बिकने लगेगी। किया मोटर्स कापोर्रेशन के प्रेसीडेंट और सीईओ हो संग सोंग ने कहा, 'किया मोटर्स को वैश्विक तौर पर ऐसे उत्पादों के लिए चिन्हित किया जा रहा है, जो उत्कृष्ट डिजायन, विश्वस्तरीय गुणवत्ता और चकित करने की क्षमता रखते हैं।

बिल्कुल नई सोनेट को जो चीज खास बनाती है, वह है किया और इसके चालकों और यात्रियों दोनों दोनों को खुश कर देने कीउम्मीद। इसका असाधारण और आधुनिक डिजायन, ड्राइव करने का आनंद देने वाली डायानामिक्स, और किया के आधुनिकतम फीचर्स के साथ सोनेट हमारी उस महत्वाकांक्षा को प्रकट करने का माध्यम बन गई है, जिसके तहत हम किया को खासकर किशोरों और नई पीढ़ी के उपभोक्ताओं की पसंद का ब्राण्ड बनाना चाहते हैं। भारत एवं अन्य जगहों पर बाजारों में एसयवूी की बढ़ती मांगों को सोनेट पूरा करती है और यह बड़ी तादाद में लोगों को किया के ब्राण्ड की ओर आकर्षित करेगी।

Next Story
Share it