Action India

वार्ड़ नंबर एक में नप प्रधान द्वारा गली के निर्माण कार्य के लिए नींव पत्थर रखा गया

वार्ड़ नंबर एक में नप प्रधान द्वारा गली के निर्माण कार्य के लिए नींव पत्थर रखा गया
X

कठुआ। एएनएन (Action News Network)

कठुआ नगर परिषद अध्यक्ष नरेश शर्मा द्वारा शहर में विकास कार्य में तेजी लाते हुए गुरूवार को शहर के वार्ड़ नंबर एक में पांच लाख रुपये की लागत से बनने वाली गली का निर्माण कार्य शुरू करवाया। निर्माण कार्य का नींव पत्थर नगर परिषद के प्रधान नरेश शर्मा स्थानीय वार्ड की पार्षद मीरा, पार्षद संजीव बैद्य, कर्ण सिंह, अक्षय भारती एवं स्थानीय गणमान्यों की उपस्थिति में रखा गया।

पिछले कई सालों से स्थानीय गली के निर्माण को लेकर लोग पार्षद के माध्यम से मांग कर रहे थे। लंबित मांग को पूरा करने के लिए स्थानीय निवासियों ने नप प्रधान एवं पार्षद का आभार जताया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने वार्ड में कई और भी समस्याओं को नप प्रधान एवं पार्षद के समक्ष उठाया।

नरेश शर्मा ने कहा कि जिस वार्ड में मुख्य समस्या है, पहले उसके समाधान के लिए लोग आपसी सलाह से चयन कर लें और उन्हें बताएं ताकि पहले उसका समाधान हो, उसके बाद अन्य समस्याओं की सूची बनाकर पार्षद के हवाले से उन्हें भेजे, उनका भी समाधान होगा। हालांकि विकास के लिए प्रत्येक वार्ड में फंड की सीमित राशि रहती है लेकिन फिर भी उनका प्रयास है कि लोगों की बहतरी के लिए आगे भी विकास कार्य कराए जाएं। शर्मा ने कहा कि उनके कार्यकाल में किसी भी वार्ड में अब कोई गली कच्ची नहीं रहेगी। शहर की बेहतरी के लिए उनके प्रयास जारी हैं।

Next Story
Share it