Action India
अन्य राज्य

नलकूप में सो रहे किसान की हत्या, हड़कम्प

नलकूप में सो रहे किसान की हत्या, हड़कम्प
X

कौशाम्बी । एएनएन (Action News Network)

चरवा थाना क्षेत्रान्तर्गत चरई गांव में रविवार को गांव के बाहर बने नलकूप पर सो रहे किसान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। सुबह परिजन खाना लेकर नलकूप पहुंचे तो घटना की जानकारी हुयी। हत्या के बाद से गांव में हड़कम्प का माहौल है। सूचना पर स्थानीय पुलिस व अफसरों ने मौका मुआयना किया। एसपी ने घटना के खुलासे का जल्द दावा किया है।

मिली जानकारी के अनुसार सोहन लाल पाल (42) पुत्र फगुहार बीती रात रोज की तरह खाना खाकर खेत में बने नलकूप पर सोने चला गया। सुबह सोहन अपने घर नहीं पंहुचा। परिवार के लोग खाना लेकर नलकूप पहुंचे। नलकूप के बाहर बिखरा खून देख परिजन सकते में आ गए। आगे जाकर देखा सोहन का शव खून से लथपथ पड़ा था। परिजनों की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। परिवार के लोगो ने गांव के ही हीरा लाल व जवाहिर लाल पर हत्या का शक जाहिर किया है।

मृतक सोहन के बेटे जीतलाल का आरोप है कि गांव में एक दिन पहले एक बोरी गेंहू की चोरी की घटना हुयी थी। जिसमें उसके पिता ने चोरी करने वाले लोगों का नाम उजागर किया था। इसी की खुन्नस में उसके पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी है। एसपी अभिनंदन का कहना है, उन्होंने फील्ड यूनिट व डॉग स्क्वायड के साथ घटना स्थल का मुआयना किया है। मृत शख्स सोहन की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। परिवार के लोगों द्वारा शक के आधार पर आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही घटना का अनावरण किया जायेगा।

Next Story
Share it