Action India

ला लीगा खिताब जीतने के लिए तैयार हैं : ब्राहिम डियाज

मैड्रिड । एएनएन (Action News Network)

रियल मैड्रिड के स्टार फुटबॉलर ब्राहिम डियाज ने कहा कि उन्हें ला लीगा के फिर से शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है और खिलाड़ी खिताब जीतने के लिए तैयार हैं। क्लब के आधिकारिक वेबसाइट ने डियाज के हवाले से लिखा, '' जिनेदिन जिदान (मैनेजर) ने हमें इस तरह काम करने के लिए कहा है कि हम जैसे हैं, वैसे ही काम करते रहें और खुद को आगे बढ़ाते रहें। हम ला लीगा के लिए फिर से शुरू होने और इसे जीतने को लेकर उत्सुक हैं।"

खाली स्टेडियम में मैचों के आयोजन को लेकर डियाज ने कहा, "प्रशंसकों का मतलब हमारे लिए सब कुछ है और हम उन्हें याद करेंगे ... हम बंद दरवाजों के पीछे खेलने के लिए खुद को तैयार करेंगे और कोशिश करेंगे हम अपने शेष बचे सभी 11 मैचों में जीत दर्ज करें।"

बता दें कि ला लीगा 11 जून से शुरू हो रहा है। पहला मैच सेविया और रीयल बेटिस के बीच खेला जाएगा। रीयल मैड्रिड अपने मैच क्लब के अभ्यास केंद्र पर खेलेगा। मैड्रिड का सामना 14 जून को एइबर से है। यह मैच छह हजार की क्षमता वाले अलफ्रेडो डि स्टेफानो स्टेडियम पर खेला जाएगा। बार्सिलोना की टीम 13 जून को घर से बाहर रीयल मालोर्का के खिलाफ होने वाले मुकाबले से अपने खिताब बचाओ अभियान की शुरुआत करेगा। बार्सिलोना इसके बाद 16 जून को लेगनेस की मेजबानी करेगा। रीयल मैड्रिड की टीम को अपने घर में बचे मैच खेलने हैं। बार्सिलोना की टीम इस समय अंक तालिका में 27 मैचों 58 अंकों के साथ शीर्ष पर है। रीयल मैड्रिड की टीम 56 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है।

Next Story
Share it