Action India
अन्य राज्य

लखनपुर के युवाओं ने मुंसिपल कमेटी लखनपुर का पुतला जलाकर किया प्रदर्शन

लखनपुर के युवाओं ने मुंसिपल कमेटी लखनपुर का पुतला जलाकर किया प्रदर्शन
X

कठुआ । एएनएन (Action News Network)

लखनपुर मुंसिपल कमेटी के खिलाफ लखनपुर के युवाओं ने कमेटी के चेयरमैन सुरमुदिन, कार्यकारी अधिकारी नरेंद्र सिंह जम्वाल के पुतले जलाकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि बिते कुछ दिनों पहले वार्ड नंबर 7 के पार्षद के नेतृत्व में स्थानीय लोगों के शिष्टमंडल ने लखनपुर मुंसिपल कमेटी के कार्यकारी अधिकारी नरेंद्र सिंह से मुलाकात कर उनसे लखनपुर पुलिस स्टेशन के समीप खड़ की जमीन पर हुए अवैध अतिक्रमण हटाने की मांग की थी और इसी संबंध में कमेटी के कार्यकारी अधिकारी को ज्ञापन पत्र भी सौंपा गया था, जिसकी एक कॉपी केंद्र शासित प्रदेश के लेफ्टिनेंट गवर्नर के सलाहकार केके शर्मा, प्रिंसिपल सेक्टरी, डिविजनल कमिश्नर जम्मू, डिप्टी कमिश्नर कठुआ को भी भेजी गई थी।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि ज्ञापन पत्र में मांग की गई थी कि लखनपुर में अतिक्रमण की गई जमीन को खाली करवा कर वहंा पर गोशाला या बच्चों के लिए खेल मैदान बनाया जाए। इसी को लेकर 4 दिन पहले लखनपुर मुंसिपल कमेटी में तमाम पार्षदों ने एक बैठक कर लखनपुर में अतिक्रमण कर रहे लोगों को नोटिस भी जारी किया था और इन लोगों को 2 दिनों के भीतर जमीन के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा गया था।

लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी मुंसिपल कमेटी लखनपुर ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते सोमवार को स्थानीय युवाओं ने मुंसिपल कमेटी लखनपुर के खिलाफ पुतला जलाकर जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

वहीं प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दो 4 दिनों के भीतर अवैध कब्जा नहीं हटाया गया तो मजबूरन उन्हें इससे बड़ा आंदोलन करना पड़ेगा, जिसकी जिम्मेवारी मुंसिपल कमेटी लखनपुर की होगी। इस अवसर पर साहिल मेहरा, लब्ली मेहरा, सन्नी, अमित मनी, सोनू कुमार, गग्नदीप, विजय कुमार सहित कई युवा उपस्थित रहे।

Next Story
Share it