Action India
झारखंड

स्पेशल ट्रेन से लातेहार पहुंचे 431श्रमिक

स्पेशल ट्रेन से लातेहार पहुंचे 431श्रमिक
X

लातेहार । एएनएन (Action News Network)

अगरतला से मजदूरों को लेकर बुधवार की देर रात लगभग 12:30 बजे मजदूर विशेष ट्रेन लातेहार पहुंची। ट्रेन में लातेहार के अलावे पलामू गढ़वा और चतरा जिले के लगभग 431 मजदूर शामिल थे। प्रवासी मजदूरों के आगमन को लेकर लातेहार उपायुक्त जीशान कमार और पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनंद समेत पूरी प्रशासनिक टीम स्टेशन परिसर में कैंप किए हुए थे ।लातेहार रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पहुंचने के बाद सभी मजदूरों को पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ लातेहार पॉलिटेक्निक कॉलेज में बनाए गए प्रारंभिक जांच सह विश्राम केंद्र में ले जाया गया।

गुरुवार को प्रारंभिक जांच के बाद मजदूरों को 14 दिनों के लिए गृह एकांतवास में भेज दिया गया। बताया गया कि बुधवार की रात आने वाले मजदूर ग्रीन जोन में थे। इसी कारण प्राथमिक जांच के बाद उन्हें गृह एकांतवास में भेजा गया है। हालांकि मजदूरों पर विशेष निगरानी भी रखी जाएगी। इसके लिए संबंधित पंचायत सेवक मुखिया और अन्य लोगों को भी विशेष निर्देश दे दिए गए हैं।

23 घंटे विलंब से पहुंची ट्रेन

अगरतला से चलकर लातेहार आने वाली मजदूर विशेष ट्रेन निर्धारित समय से 23 घंटे विलंब लातेहार पहुंची। जानकारी के अनुसार ट्रेन मंगलवार की रात 1:30 बजे लातेहार पहुंचने वाली थी। लेकिन यह ट्रेन 23 घंटे विलंब लातेहार पहुंची।

Next Story
Share it