Top
Action India

पशु आश्रय स्थल में तेंदुए ने गोवंश को बनाया निवाला

पशु आश्रय स्थल में तेंदुए ने गोवंश को बनाया निवाला
X

अम्बेडकरनगर। एएनएन (Action News Network)

टाण्डा ब्लाक के भड़सारी पशु आश्रय स्थल पर तेंदुए का आतंक है। तेंदुए का आतंक शुक्रवार की रात से ही देखने को मिल रहा है। शुक्रवार को लगभग दो बजे रात में उस समय जानवरों के बीच अफरा-तफरी मच गई जब तेंदुए ने पशु आश्रय स्थल के अंदर कदम रखा। भगदड़ मची, जानवर चिल्लाने लगे, सफाई कर्मी भी चौकन्ना हो गए। इसके बावजूद भी तेंदुए ने एक गोवंश को अपना शिकार बना लिया। मंजर ऐसा जिसे देख सफाई कर्मी भी थर्रा गए।

हालांकि रात काफी थी इसलिए कोई सामने से तो तेंदुए को नहीं देख पाया लेकिन उसके पंजे के निशान जरूर कैमरे में कैद हो गए हैं। तेंदुए के आतंक से सफाई कर्मी और वहां के गोवंश सहित ग्रामीण दहशत में है। क्योंकि तेंदुए का यह तांडव दो रात से लगातार चल रहा है। यह तेंदुआ अपना आतंक रात में ही फैलाता है। अफरा तफरी के बीच किसी तरह सफाई कर्मियों ने भी अपनी जान बचाई क्योंकि वह भगदड़ ऐसी थी कि गोवंश अपनी जान बचाने के लिए सफाई कर्मियों पर भी चढ़ जाते लेकिन सफाई कर्मियों ने हिम्मत दिखाई किसी तरह स्थिति नियंत्रित की।

भड़सारी पशु आश्रय स्थल पर दो दिनों से सुरक्षा को देखते हुए 15 की संख्या में सफाई कर्मी लगे हुए हैं। सूचना संबंधित अधिकारियों के द्वारा एसडीएम टाण्डा को देने की कोशिश की गई लेकिन उनका फोन नहीं उठा जिसके बाद प्रभारी खण्ड विकास अधिकारी के द्वारा थानाध्यक्ष इब्राहिमपुर और वन विभाग को भी सूचित किया गया लेकिन दोनों में से कोई भी खबर लिखे जाने तक पशु आश्रय स्थल नहीं पहुंच सका था। वही पशु आश्रय स्थल पर तैनात सफाई कर्मियों ने कम से कम दो सुरक्षाकर्मियों की मांग की है।

Next Story
Share it