Top
Action India

जिंदगी देने वाले डॉक्टर गरीबों की भूख भी मिटा रहे हैं

बांदा । एएनएन (Action News Network)

देश में जब से कोरोना की महामारी फैली है तब से डाक्टर अपनी जान की बाजी लगा कर मरीजों का उपचार कर रहे हैं। कुछ डाक्टर उपचार के साथ साथ गरीबों के पेट की भूख मिटाने में भी लगे हुए हुए हैं। इसी कड़ी में रविवार को राजकीय मेडिकल कालेज के ईइनटी सर्जन एवं कैंसर रोग विशेषज्ञ डाॅ. भूपेंद्र सिंह की पत्नी डाॅ. मोनिका सिंह ने शहर के कई इलाकों में पहुंच कर गरीबों को राशन किट बांटी है।

डाॅ. मोनिका सिंह ने बताया कि आशियाना शोसल रिफॉर्मर एशोसिएशन की प्रबंधक शशि प्रजापति के सहयोग से शहर के भूरागढ़ पहाड़िया, क्योटरा, मुक्ति धाम, स्वराज कालोनी, डी एम कालोनी, पल्हरी, चमरौडी चौराहा, कुशवाहा नगर, किरण कालेज चैराहा, काशीराम कालोनी हरदौली घाट, काशीराम कालोनी निम्निपार, खाईंपार आदि जगहों पर सर्वे कराया गया था। जो अत्यंत गरीब व्यक्ति मिला, उसकी सूची बना ली और रविवार को हर इलाके में पहुंच कर गरीबों को खाद्यान उपलब्ध कराया गया है।

गरीबों ने राशन किट मिलने के बाद जो दुआएं दी हैं उससे काफी अच्छा अनुभव हुआ है। आगे भी इस कार्य को जारी रखने की कोशिश की जाएगी। इस अवसर पर डाक्टर मोनिका सिंह के साथ शशि प्रजापति, सज्जन सिंह, राजकुमार आदि मौजूद रहे।

Next Story
Share it