Top
Action India

कर्फ्यू हटाने का निर्णय लोगों के व्यवहार पर आधारित होगा - DIG अजीत रोहाना

कर्फ्यू हटाने का निर्णय लोगों के व्यवहार पर आधारित होगा - DIG अजीत रोहाना
X

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

श्रीलंका पुलिस उपमहानिरीक्षक अजित रोहाना ने कोरोना के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए जनता से अपील की है। मीडिया को संबोधित करते हुए, डीआईजी अजित रोहाना ने कहा कि कोरोना को लेकर पूरे दुनिया के लोग परेशान है। अजित ने जनता से कहा कि वह अनावश्यक यात्रा न करे और सोशल डिस्टैन्सिंग का पालन करने को भी कहा है ,जनता से अनुरोध कर कहा कि कोरोना को देखते हुए यह कर्फ्यू लागू रहा।उन्होंने कहा कि कर्फ्यू नियमों का उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा और नियम तोड़ने वालों को दंड भी दिया जायेगा।

डीआईजी अजीत रोहण ने कहा कि कर्फ्यू सोमवार सुबह 5 बजे तक सभी जिलों में लगाया गया है। । सभी जिलों में कर्फ्यू सप्ताह के अंत में भी नहीं हटाया जायेगा। हालांकि, किसानों और कृषि गतिविधियों में लगे लोगों के लिए स्थितियां समान रहेंगी। डीआईजी अजित रोहाना ने कहा कि कई लोग सवाल कर रहे हैं कि कर्फ्यू कब हटा लिया जाएगा और लोगों का जीवन पहले जैसा हो जायेगा। मैं लोगों को बताना चाहता हूँ कि कर्फ्यू को हटाना जनता के व्यवहार पर आधारित होगा।
डीआईजी ने कहा कि यह लोगों पर निर्भर करता है कि वे उचित स्वास्थ्य सलाह का पालन करेंगे और कोरोनावायरस के खतरे को किस तरह दूर करेंगे इसलिए, उन्होंने जनता से जिम्मेदारी से कार्य करने और कोरोनवायरस वायरस के खतरे को दूर करने के लिए अधिकारियों की सहायता करने का आग्रह किया।

Next Story
Share it