Action India

दोस्ताना मुकाबले में लिवरपूल ने ब्लैकबर्न को 6-0 से धोया

दोस्ताना मुकाबले में लिवरपूल ने ब्लैकबर्न को 6-0 से धोया
X

लिवरपूल । एएनएन (Action News Network)

लिवरपूल ने एक दोस्ताना मुकाबले में ब्लैकबर्न रोवर्स को 6-0 से हरा दिया। ये मुकाबला एनफील्ड स्टेडियम में बंद दरवाजों के पीछे खेला गया। इसके साथ ही लिवरपूल ने अगले हफ्ते से शुरू हो रही प्रीमियर लीग की तैयारियों में भी तेजी प्रदान की है।

लिवरपूल के लिए ताकुमी मिनामिनो, नाबी कीटा, जोएल मटिप, सैदियो माने, की-जान होवर और लियटन क्लार्कसन ने गोल दागे। लिवरपूल की टीम अपने स्टार फॉरवर्ड खिलाड़ी मोहम्मद सलाह और एंडी रॉबर्टसन के बिना मैदान में खेलने उतरी थी।

टीम के मैनेजर जुरगेन क्लॉप ने क्लब की वेबसाइट के माध्यम से कहा, "हमारे पास प्रथम टीम के ज्यादा खिलाड़ी नहीं थे, इसलिए हमने तीन खिलाड़ियों को 60 मिनट तक खिलाने का फैसला किया। यह ठीक रहा। वास्तव में शुरुआत से ही बहुत अच्छा लग रहा था।"

उन्होंने कहा, "पहले मुकाबले में हमें उच्चतम स्तर का फुटबॉल नहीं दिखाना है, लेकिन हमें यह दिखाना है कि हम प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार हैं, हम बचाव के लिए तैयार हैं और हम समाधान खोजने के लिए भी तैयार हैं।" प्रीमियर लीग की अंक तालिका में लिवरपूल 82 अंकों के साथ टॉप पर है और उसके दूसरे नंबर की टीम मैनचेस्टर सिटी (57) से 25 अंक ज्यादा हैं।

कोरोनावायरस के चलते लीग के रद्द होने के बाद लिवरपूल अपने अभियान की शुरुआत एवर्टन के खिलाफ 21 जून से करेगी और उनकी नजरें लीग को 30 साल बाद फिर से जीतने पर होंगी।

Next Story
Share it