Top
Action India

देवर ने किया भाभी के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार

देवर ने किया भाभी के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार
X

नई दिल्ली । एक्शन इंडिया न्यूज़

बाहरी उत्तरी जिले के अलीपुर इलाके में भाभी के कमरे में जबरन घुसकर देवर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही धमकी दी अगर किसी को बताया तो वह उसके बच्चों पर तंत्र मंत्र करके उनको जान से मार देगा। पीडि़ता ने जब अपने पति को मामले की जानकारी दी। उसने चुप रहने की सलाह दी और मारपीट की। पुलिस ने पीडि़ता के बयान पर केस दर्ज कर आरोपित देवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसके पति से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, पीडि़ता ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि वह सोनीपत में अपने ससुराल में रहती है। उसके दो बच्चे हैं। सात अक्टूबर की रात को वह अपने बच्चों के साथ कमरे में सो रही थी। पति ड्यूटी पर गया हुआ था। कमरा उसने अंदर से बंद नहीं कर रखा था। अचानक उसका देवर उसके कमरे में आ गया। उसका मुंह दबा दिया। उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

देवर ने उसको धमकी दी अगर किसी को बताया तो वह उसके बच्चों को तंत्र मंत्र विधिया से मार देगा। मामले की जानकारी उसने अपने पति को दी। जिसने चुप रहने के लिए कहा। उसने अपने मायके वालों को मामले की जानकारी दी। जब वह मायके व रिश्तेदारों के साथ अलीपुर स्थित हिरणकी गांव पहुंची। उसके देवरों और पति ने उनकी पिटाई कर भगा दिया। पीड़िता ने मंगलवार को पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद केस दर्ज कर देवर को गिरफ्तार कर लिया।

Next Story
Share it