Action India
लोकल टच

उधार के पैसे मांगने पर पड़ोसी ने युवक को पीट-पीट कर किया अधमरा

उधार के पैसे मांगने पर पड़ोसी ने युवक को पीट-पीट कर किया अधमरा
X

नई दिल्ली । एक्शन इंडिया न्यूज़

उत्तर पश्चिमी जिले के भारत नगर इलाके में उधार में दिये पैसे मांगने पर पड़ोसी ने अपने परिचितों के साथ मिलकर एक शख्स की पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। परिवार वालों ने घायल शख्स को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। सिर में गंभीर चोट होने की वजह से डॉक्टरों ने उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया। पीडि़त के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी व उसके परिचितों की तलाश कर रही है।

प्रीतम सिंह सपरिवार जेजे कालोनी वजीरपुर इलाके में रहता है। वह सरिया बांधने का काम करता है। प्रीतम ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात में उसका पड़ोसी रोहित किसी से पैसे मांग रहा था। इसी बीच प्रीतम ने रोहित से कहा कि उसकी मां ने सास से तीस हजार रुपये ले रखे हैं उसे वापस क्यों नहीं दिलवा देता हैै।

रोहित पैसे लौटाने की बात कहकर वहां से चला गया। कुछ देर बाद प्रीतम अपने घर के बाहर टहल रहा था। इसी दौरान रोहित उसका भाई रवि और उसके चाचा ताऊ के तीन चार लड़के प्रीतम को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे। यह देखकर प्रीतम की पत्नी ने पुलिस को फोन कर दिया। प्रीतम को अधमरा कर सभी आरोपी फरार हो गये। परिवार वालों ने घायल प्रीतम को भगवान महावीर अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया। परिवार वालों के मुताबिक प्रीतम के सिर में गंभीर चोट है। उस रात प्रीतम बयान देने की स्थिति में नहीं था। अगले दिन उसके बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार हैं जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

Next Story
Share it