Action India

कांग्रेस ने वजीरपुर में कोरोना योद्धाओं को दिये सम्मान पत्र

कांग्रेस ने वजीरपुर में कोरोना योद्धाओं को दिये सम्मान पत्र
X

नई दिल्ली । एक्शन इंडिया न्यूज़

आदर्श नगर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष हरी किशन जिन्दल ने बताया कि निमडी कालोनी वार्ड के अन्तर्गत वजीरपुर जेजे कालोनी में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार के द्वारा शुरू की गई मुहिम 'आओ मदद का हाथ बढाये' के तहत कोरोना महामारी के अत्यंत कठिन समय में समाज के लिये किये गये कार्यो के लिये कोरोना योद्धाओं को सम्मान पत्र दिये गये।

इस अवसर पर उपस्थित लोगो को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस नेताओ ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता लोगो की मदद के लिये हर समय तैयार रहता है और कांग्रेस पार्टी ही गरीबो की सच्ची हितैषी है और उनके लिये लड़ाई लड़ती है।

इस मौके पर वजीरपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक हरिशंकर गुप्ता, वजीरपुर से विधानसभा का चुनाव लडे जिलाध्यक्ष हरी किशन जिन्दल, पूर्व पार्षद सोनिया, ब्लॉक अध्यक्ष अब्दुल सत्तार, अमनदीप, चंद्रेश वर्मा, बदरुद्दीन खान और अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे। जिला अध्यक्ष ने बताया कि आज कई कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया है, हम जिले के सभी ब्लॉकों व बूथ पर जाकर जिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लॉकडाउन में सेवाएं दी है। उनको सम्मानित किया जायेगा। इस मौके पर कई गणमान्य लोगों ने भी विचार रखे।

Next Story
Share it