Top
Action India

धूमधाम से मनाया गया मोहित सैनी का जन्मदिन

धूमधाम से मनाया गया मोहित सैनी का जन्मदिन
X

नई दिल्ली । एक्शन इंडिया न्यूज़

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली भाजपा एवं कांग्रेस के नेताओं ने बुधवार को पुलिस स्मृति दिवस पर शहीद पुलिसकर्मियों को याद करते हुए उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि पुलिस स्मृति दिवस पर सभी शहीद पुलिसकर्मियों को नमन जिन्होंने जनता की सेवा में अपने प्राणों का बलिदान दिया।

दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा कि पुलिसकर्मीयो के बलिदान को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता। इस कोरोना काल में भी पुलिसकर्मियों द्वारा की गयी जनता की यह अपार सेवा इतिहास में दर्ज हो चुकी है। पुलिस स्मृति दिवस पर वीर शहीद पुलिसकर्मियों को मेरा नमन।

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने ट्वीट कर कहा कि नागरिकों की सुरक्षा के लिए पूर्णरूप से प्रतिबद्ध और राष्ट्रसेवा के प्रति अटूट निष्ठा के साथ कर्तव्यपथ पर अपने जीवन को बलिदान कर देने वाले पुलिसकर्मियों को कोटि-कोटि नमन। देश एवं प्रदेश के सभी पुलिसकर्मियों को पुलिस समृति दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने ट्वीट कर कहा कि देश और देशवासियों की रक्षा करने वाले सभी पुलिसकर्मियों को मेरा सलाम।

Next Story
Share it