Action India

घर से बाहर निकलते समय सभी मास्क जरूर पहने: आदेश गुप्ता

घर से बाहर निकलते समय सभी मास्क जरूर पहने: आदेश गुप्ता
X

नई दिल्ली । एक्शन इंडिया न्यूज़

कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देशवासियों को संबोधित किया और पर्व-त्योहारों के मद्देनजर देशवासियों से अपील की कि कोरोना से बचाव हेतु सभी नियमों का पालन करें। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पटेल नगर स्थित भाजपा कार्यालय में माननीय मोदी का संबोधन सुना। इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रमुख नवीन कुमार, सोनू मित्तल, विष्णु यादव, धनेश तिवारी, नरेंद्र ठाकुर, अश्विनी महाजन एवं प्रवीण बंसल उपस्थित थे। प्रधानमंत्री ने राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा कि कोरोना के खिलाफ जनता कर्फ्यू से लेकर आज तक हम सभी भारतीयों ने एक बहुत लंबा सफर तय किया।

समय के साथ आर्थिक गतिविधियों में भी धीरे.धीरे तेजी नजर आ रही है। हम में से अधिकांश लोगए अपनी जिम्मेदारियों को निभाने के लिएए फिर से जीवन को गति देने के लिएए रोज घरों से बाहर निकल रहे हैं। त्योहारों के इस मौसम में बाजारों में भी रौनक धीरे.धीरे लौट रही है। हमें ये भूलना नहीं है कि लॉकडाउन भले चला गया होए वायरस नहीं गया है। बीते 7.8 महीनों मेंए प्रत्येक भारतीय के प्रयास सेए भारत आज जिस संभली हुई स्थिति में हैंए हमें उसे बिगड़ने नहीं देना है और अधिक सुधार करना है। आज देश में रिकवरी रेट अन्य देशों की तुलना में ज्यादा हैए और मृत्यु दर सबसे कम है।

कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में टेस्ट की बढ़ती संख्या हमारी एक बड़ी ताकत रही है। उन्होंने कहा कि सेवा परमो धमर्रू के मंत्र पर चलते हुए हमारे डॉक्टरए नर्सए स्वास्थ्य कर्मी इतनी बड़ी आबादी की निस्वार्थ सेवा कर रहे हैं। इन सभी प्रयासों के बीचए ये समय लापरवाह होने का नहीं है।ये समय ये मान लेने का नहीं है कि कोरोना चला गयाए या फिर अब कोरोना से कोई खतरा नहीं है।म एक कठिन समय से निकलकर हम आगे बढ़ रहे हैंएथोड़ी सी लापरवाही हमारी गति को रोक सकती हैए हमारी खुशियों को धूमिल कर सकती है। जीवन की जिम्मेदारियों को निभाना और सतर्कता ये दोनों साथ.साथ चलेंगे तभी जीवन में खुशियां बनी रहेंगी।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान अनुसार हम इस बात का पूरा ख्याल रखेंगे की कोरोना महामारी से बचाव हेतु सभी नियमों का पालन हो और किसी प्रकार की लापरवाही न हो। दिल्ली भाजपा के कार्यकर्ता भी स्वयं और अपने आसपास के लोगों को सभी नियमों का पालन करते हुए अपने आसपास के लोगों को भी जागरूक करेंगे कि कोरोना महामारी का खतरा अभी तक टला नहीं है इसलिए जरूरी है कि इससे बचने के सभी मापदंडों के अनुसार ही कार्य करें।

उन्होंने दिल्ली और देशवासियों से अपील की कि कोरोना संकट को गंभीरता से लें और खुद को और अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए घर से बाहर निकलते मास्क जरूर पहनेए सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखेंए क्योंकि थोड़ी सी भी लापरवाही सिर्फ आप और आपके परिवार को ही नहीं बल्कि आप के संपर्क में आए लोगों को भी कोरोना वायरस के खतरे में डाल सकता है।

Next Story
Share it