Top
Action India

बदमाशों ने एक बुजुर्ग महिला को सम्मोहित कर लाखों रुपये के जेवरात ठगे

बदमाशों ने एक बुजुर्ग महिला को सम्मोहित कर लाखों रुपये के जेवरात ठगे
X

नई दिल्ली । एक्शन इंडिया न्यूज़

मध्य दिल्ली के नबी करीम इलाके में एक बुजुर्ग महिला को सम्मोहित कर बदमाशों ने उससे लाखों रुपये के जेवरात ठग लिये। वारदात को तीन बदमाशों ने अंजाम दिया। बदमाशों के जाने के बाद पीड़िता को ठगी का पता चला। आरोपी बुजुर्ग महिला को उनके पहने हुए जेवरात के बदले एक कपड़े में कागज की रद्दी थमाकर फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता शीला देवी (65) परिवार के साथ नबी करीम के रविदास पार्क इलाके में रहती हैं। इनके परिवार में पति ताराचंद और बेटा हिम्मत व अन्य सदस्य हैं। सोमवार शाम को वह अपने पति व बेटे के साथ एक मकान के पेपर तैयार करवाने के लिए मुल्तानी ढांडा इलाके में आई ‌थीं। काम होने के बाद पीड़िता बाजार से सब्जी लेकर आने की बात कर पति व बेटे से अलग हो गईं। इस बीच रास्ते में वह एक ठेले से सब्जी खरीदने लगी तो एक युवक खाना खिलाने की बात कर उनसे बातचीत करने लगा।


मना करने पर आरोपी ने कहा कि अच्छा वहां उस लड़के की बात सुन लो। पीड़िता युवक के कहने पर दूसरे युवक के पास पहुंची तो वहां दो युवक मिले। आरोपियों ने शीला को अम्मा कहकर निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन जाने का किराया मांगा। इसके बाद शीला को पता नहीं चला कि उन्होंने कब अपने पहनी हुई सोने की चेन, अंगूठियां और कानों की बालियां उताकर बदमाशों के हवाले कर दी। आरोपी उन्हें जेवरात के बदले नोट देने की बात कर कागज की रद्दी थमाकर फरार हो गए।

Next Story
Share it