Top
Action India

अतिक्रमण की भेंट चढ़ा नरेला मंडी का बस स्टैंड

अतिक्रमण की भेंट चढ़ा नरेला मंडी का बस स्टैंड
X

नई दिल्ली । एक्शन इंडिअस न्यूज़

नरेला मंडी में सड़क के दोनों तरफ अतिक्रमण का साम्राज्य है, फुटपाथ हो या बस स्टैंड हर जगह अतिक्रमण की वजह से पैदल चलना मुश्किल हो रहा है। रोड़ के दोनों तरफ दुकानें सजी रहती हैं। पुरानी अनाज मंडी के बस स्टैंड पर तो पूरी तरह चाय, पनवाड़ी, समोसे वालों का कब्जा है, अतिक्रमण की वजह से बस स्टैंड पर बैठने तक की जगह नहीं बची है। उक्त जानकारी

फेडरेशन आॅफ नरेला सब सिटी के अध्यक्ष जोगेंद्र दहिया ने बताई। श्री दहिया ने आगे बताया अतिक्रमण की शिकायत कई बार संबंधित अधिकारियों से कर चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाही नहीं हुई। एमसीडी हो या पीडब्लूडी हर कोई एक दूसरे पर जिम्मेदारी डाल कर इतिश्री कर लेते हैं, यह प्रशासन की मिलीभगत के बगैर संभव नहीं है।

स्थानीय निवासी विष्णु गौतम ने बताया कि रामदेव चौक से लेकर नई अनाज मंडी अलीपुर रोड तक हर जगह सड़क के दोनों तरफ अतिक्रमण है, इलाके में पार्किंग ना होने के कारण लोग अपनी कारें और टू व्हीलर सड़क पर खड़े कर चले जाते हैं, इस कारण आए दिन जाम लगा रहता है शिकायतों पर संबंधित एजेंसियां कार्रवाही नहीं करती। लोगों की मांग है कि फुटपाथ और बस स्टैंड जैसे सार्वजनिक स्थानों पर लगे अतिक्रमण को जल्द से जल्द हटाया जाए।

Next Story
Share it