Top
Action India

किसान भवन का संचालन फिर से शुरू होना चाहिए: तिवारी

किसान भवन का संचालन फिर से शुरू होना चाहिए: तिवारी
X

नई दिल्ली । एक्शन इंडिया न्यूज

आजादपुर सब्जी मंडी में आने वाले किसानों की सहूलियत के लिए भाजपा सरकार ने किसान भवन का निर्माण करवाया था, जो सालों से बंद पड़ा है और केजरीवाल सरकार उन किसानों को होटलों में भारी शुल्क देकर रुकने को मजबूर कर रही है। किसानों के हित में किसान भवन को खुलवाने हेतु गुरूवार को दिल्ली भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी के नेतृत्व में भाजपा किसान मोर्चा के प्रतिनिधिमंडल ने एपीएमसी सचिव से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा और किसान भवन खुलवाने की मांग की।


कार्यक्रम का संचालन केशवपुरम के भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार भाटिया ने किया। कार्यक्रम के संयोजक जिला महामंत्री वीरेंद्र गोयल रहे। इस अवसर पर किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रवीण डबास एवं महामंत्री आनंद गुलिया सहयोगी रहे। इस अवसर पर राजन तिवारी ने जानकारी दी कि किसान भवन खोलने की मांग को लेकर एपीएमसी सचिव ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है और आश्वस्त किया है कि 1 महीने के भीतर किसान भवन को पहले की तरह सुचारु रुप से चलाने की पूरी व्यवस्था की जाएगी। इसके लिए टेंडर की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है।


इस मौके पर निगम पार्षद अंजू जैन, सुजीत ठाकुर पार्षद, निगम पार्षद मंजू शर्मा, संजय शर्मा, शशि जेटली, महेश अवाना, मंजीत सिंह, महामंत्री अशोक भारद्वाज, इन्द्रजीत मुखी, गौरव गुप्ता, गोविन्द शर्मा, संजय नारंग, आनन्द नेगी, नरेश मलिक सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Next Story
Share it