Top
Action India

आदर्श नगर जिले में वर्चुअल किसान मजदूर सम्मेलन का आयोजन

आदर्श नगर जिले में वर्चुअल किसान मजदूर सम्मेलन का आयोजन
X

नई दिल्ली । एक्शन इंडिया न्यूज़

भाजपा सरकार द्वारा लाये गये किसान-मजदूर विरोधी काले कानून के विरोध मे प्रदेश में वर्चुअल किसान मजदूर सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसको दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार के निदेर्शानुसार जिलाध्यक्ष हरी किशन जिंदल की अध्यक्षता में जिला कांग्रेस कमेटी के आॅफिस में लाइव दिखाया गया। यह आयोजन कोविड-19 की गाइड लाइन व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए किया गया।


उपस्थित लोगो को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेताओ ने कहा कि यह कानून किसानों, मजदूरो के साथ अन्याय है। इसमे उनकी उपज का सही दाम मिलने की व्यवस्था नहीं है और यह कानून देश के चंद उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने वाला है। इस कानून से खेत मजदूर, बटाईदार, पट्टेदार का हक छिन जायेगा और बेरोजगारी बढती जायेगी और इस किसान मजदूर विरोधी काले कानून को वापस लेने की मांग की।

इस मौके पर जिले के ब्लॉक अध्यक्ष सीपी शर्मा, रितेश मल्होत्रा, भारत सिंह राघव, अब्दुल सत्तार, लेखराज मदान, गिरीश जैन, जनेश भड़ाना, जोगिंदर खारी, बिजेंद्र सिंह के अलावा जिला आईटी सैल कोडिनेटर पंकज शर्मा, नीरज सच्चर, धर्मवीर गुप्ता, वरुण खारी, रविता पाल, देवप्रिय, राहुल सिंह और जिले के पदाधिकारी व सैकडों की संख्या में किसान, मजदूर व स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Next Story
Share it