Action India
अन्य राज्य

उत्तराखंड : लॉक डाउन में बंद पड़ा विधानसभा सचिवालय फिर हुआ गुलजार

उत्तराखंड : लॉक डाउन में बंद पड़ा विधानसभा सचिवालय फिर हुआ गुलजार
X

  • स्पीकर और विधानसभा सचिवालय के अफसरों ने दफ्तर पहुंच कर निपटाए कामकाज

देहरादून । एएनएन (Action News Network)

कोरोना वायरस एवं लॉक डाउन के दौरान कैबिनेट के फैसले के बाद शुक्रवार को विधानसभा सचिवालय फिर से गुलजार हो गया। अनु सचिव से ऊपर के अधिकारियों ने कार्यालय पहुंचकर अपने शासकीय कार्यों को निपटाया। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने भी कार्यालय पहुंचकर अपने पेंडिंग कार्यों को निपटाया।

विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि सभी अधिकारी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने कार्यालय में मौजूद रहे। विधानसभा परिसर के प्रवेश द्वार पर सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को सेनेटाइज कर थर्मल स्कैनिंग कराई जा रही है। विधानसभा में सभी कार्यालय कक्षों एवं परिसर को सेनेटाइजेशन करवाया जा रहा है।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने विधानसभा के सचिव जगदीश चंद से भी बैठक कर शासकीय कार्यों के बारे में चर्चा की। अग्रवाल ने जिन कार्मिकों की आवश्यकता है, उन्हें ही बुलाए जाने की बात विधानसभा सचिव से कही। इसके साथ ही सभी कर्मियों को सोशल डिस्टेंस का पालन करने एवं मास्क पहनकर कार्यालय में काम करने की बात कही। विधानसभा अध्यक्ष ने इस दौरान सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी अति आवश्यक कार्य शीघ्रता से निपटाए जाएं। कार्यालय खुल जाने से धीरे-धीरे कार्य व्यवस्था पटरी पर आ जाएगी। विधानसभा अध्यक्ष ने सचिवालय एवं विधानसभा खुलवाये जाने के सरकार के फैसले पर आभार जताया।

Next Story
Share it