Action India
झारखंड

कोयलांचल में लॉकडाउन को बनाया जाएगा अधिक प्रभावशाली

कोयलांचल में लॉकडाउन को बनाया जाएगा अधिक प्रभावशाली
X

धनबाद । एएनएन (Action News Network)

धनबाद सिटी एसपी आर रामकुमार ने मंगलवार को शहर के निरीक्षण के दौरान कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के पश्चात जिले में लॉक डाउन को और अधिक प्रभावशाली बनाया जाएगा। इसके लिए 21 चेक पोस्ट के साथ और भी नए चेक पोस्ट के निर्माण पर पुलिस प्रशासन विचार कर रही है। मुख्य सड़कों पर जहां कहीं भी आवश्यकता महसूस की जाएगी वहां चेकपोस्ट का निर्माण किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि अभी तक 21 अतिरिक्त चेकपोस्ट बनाये गए है। जहां मजिस्ट्रेट के साथ पुलिसबल की प्रतिनियुक्ति की गई है। पुलिस बल लगातार चेक पोस्ट पर निगरानी रख रहे है तथा हर आने-जाने वाले फोर और टी व्हीलर्स की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया मुख्य सड़कों के अलावे गली मोहल्ले में भी टाइगर जवानों की गश्त बढ़ाई जाएगी। गली मोहल्ले की सड़कों पर भी अनावश्यक रूप से नजर आने वाले लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

उन्होंने बताया घरों से निकलकर सड़कों पर आ रहे लोगो पर पुलिस पूरी निगरानी रख रही है। कई ऐसे भी लोग है जो तमाम अपील के बाउजूद अनावश्यक रूप से सड़को पर आ रहे है। ऐसे में लॉक डाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग का और सख्ती से पालन कराया जाना जरूरी है। कोरोना के संक्रमण से बचाव तभी मुमकिन है जब लोग पूरी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे एवं लॉक डाउन का पालन करते हुए अपने घरों में रहे। निरीक्षण में सिटी एसपी आर रामकुमार के साथ डीएसपी विधि व्यवस्था मुकेश कुमार एवं ट्रैफिक डीएसपी समेत तमाम पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

Next Story
Share it