Top
Action India

लाॅकडाउन में अवैध शराब की तस्करी में दो गिरफ्तार

शिमला । एएनएन (Action News Network)

कोरोना के खतरे को देखते हुए अनिश्चितकाल के लिए लगाए गए कफर्यू और लाँकडाउन के बीच शहर में गुपचुप तरीके से अवैध शराब का कारोबार हो रहा है। कफर्यू में शराब के ठेके बंद होने के कारण ऐसे भी लोग है जो गुपचुप तरीके से अवैध शराब का कारोबार कर रहे हैं।

शिमला शहर में शराब की तस्करी का कुछ ऐसे ही गुपचुप तरीके से कारोबार करने वाले दो व्यक्तियो को ढली थाना पुलिस ने सोमवार को अवैध शराब की खेप के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियो के पास से देसी शराब की 76 बोतलें, 120 आधे, अंग्रेजी शराब की 15 बोतलें और 40 हाफ के साथ हिरासत में लिया है। पुलिस के हाथ आए शराब के इन तस्करों ने शराब को एक दुकान में छुपाया हुआ था। अवैध शराब के साथ पकडे गए इन आरोपियो में श्याम लाल ज्वाली जिला कांगड़ा और केशव राम जुब्बल का रहने वाला है।

पुलिस ने दोनों आरोपियो के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियो से पूछताछ कर रही है कि शराब की दुकाने बंद होने के बावजूद भी ये शराब कहां से लाए। पुलिस अब सप्लायर की तलाश में जुट गई है। अंदेशा जताया जा रहा है कि शराब की सप्लाई करने वाले उक्त पकड़े गए आरोपी शहर के अन्य स्थानों पर भी सप्लाई कर रहे होंगे।
उधर इस मामले में शिमला जिला पुलिस अधीक्षक ओमापति जमवाल का कहना है कि पुलिस ने अवैध शराब के साथ दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। पुलिस इस मामले में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Next Story
Share it