Top
Action India

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने एक माह का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में दिया दान

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने एक माह का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में दिया दान
X

कोलकाता। एएनएन (Action News Network)

भारतीय जनता महिला मोर्चा की पश्चिम बंगाल इकाई की अध्यक्ष और लोकसभा सांसद लॉकेट चटर्जी ने जानलेवा कोरोना वायरस संक्रमण से मुकाबले के लिए एक माह का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में दान देने की घोषणा की है। इसके साथ ही राज्य के लोगों से आह्वान किया कि 10 फ्रेंड चैलेंज लें। इसके तहत एक व्यक्ति दस लोगों को प्रधानमंत्री राहत कोष में दान के लिए कहे, ताकि गरीब लोगों की जरूरतों को पूरा किया जा सके। लॉकेट ने वीडियो मैसेज के माध्यम से कहा है कि सभी घर में हैं और सतर्क हैं।

केंद्र सरकार व राज्य सरकार द्वारा लॉकआउट को लेकर जो निर्देश दिये गये हैं, उनका पालन कर रहे हैं। इस समय सरकार को मदद करने की जरूरत है। उन्होंने सहायता करने की कोशिश की है और एक माह का मासिक वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में दिया है। सभी से आग्रह करती हैं कि 130 करोड़ लोगों वाले देश के लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन यदि हम सभी मिलकर यह करेंगे, तो यह असंभव नहीं है।

उन्होंने कहा कि एक वायरस अगर पूरे विश्व को हिला सकता है तो हम भी एकजुट होकर इसका मुकाबला कर सकते हैं। जिनकी जितनी क्षमता है, उतनी धनराशि राहत कोष में जमा करें। चेक के माध्यम से या ड्राफ्ट के माध्यम से अपना योगदान करें। उन्होंने महिला मोर्चा की प्रत्येक सदस्य से आग्रह किया कि सभी सहायता करें। उन्होंने संसदीय क्षेत्र हुगली के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से भी सहायता की अपील की।

Next Story
Share it