Select Page

डॉ. अर्चना की अगुवाई में होलम्बी में फिर खिलेगा कमल

डॉ. अर्चना की अगुवाई में होलम्बी में फिर खिलेगा कमल

”आप” ने सिर्फ दिल्लीवासियों को गुमराह किया है

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
होलम्बी वार्ड से बीजेपी की निगम प्रत्याशी डॉ अर्चना दिलीप सिंह ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है और पूर्व में किए गए विकास कार्यों की बदौलत जीत की हुंकार भर विरोधियों पर निशाना साध रही हैं। डॉ अर्चना दिलीप सिंह कहती हैं मैंने पिछले पांच वर्षों में विकास कार्यों की राजनीति की। लोगों की समस्याओं को दूर किया। क्षेत्र में सुख-सुविधाओं को बढ़ाया, इन्हीं उपलब्धियों के दम पर आम मैं अपनी जनता के बीच जाकर वोट की अपील कर रही हूं और मुझे विश्वास है कि जनता निराश नहीं करेगी।


डॉ अर्चना दिलीप सिंह का मिला होलम्बीवासियों का समर्थन: एक्शन इंडिया संवाददाता से बात करते हुए क्षेत्रवासियों ने बताया कि डॉ अर्चना दिलीप सिंह ने वार्ड में कई विकास कार्य करवाएं हैं और क्षेत्र की जनता के हर सुख-दुख में शामिल होती हैं। डॉ अर्चना दिलीप सिंह वार्ड की जनता को अपना परिवार समझती हैं और 24 घंटे उनके दरवाजे जनता के लिए खुले रहते हैं।


डॉ अर्चना दिलीप सिंह ने साधा आप पर निशाना: डॉ अर्चना दिलीप सिंह ने जनसंपर्क के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हैं। भाजपा हमेशा से ही अपने कार्यकर्ताओं और आम जनता का सम्मान करती रही है और आज यहां जिस तरह से जनसैलाब उमड़ा है उसे देखकर बिना किसी संदेह के कहा जा सकता है कि 4 दिसंबर को भाजपा का कमल एक बार फिर से दिल्ली नगर निगम में खिलेगा। उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा काम करने वाली पार्टी है और दूसरी तरफ वे लोग हैं जो केवल कारनामें करने वाले हैं। आज महाठग को भी ठगने का काम केजरीवाल और उनकी पार्टी ने किया है।


डॉ अर्चना दिलीप सिंह ने आगे कहा कि पिछले चुनावों की तुलना में इस बार भाजपा को मिल रहे नगर निगम में जनसमर्थन बताता है कि चौथी बार भाजपा का निगम में आना तय है। उन्होंने कहा कि दिल्लीवासी अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार और झूठे वायदों को समझ चुके हैं और इसलिए चर्चा इस बात की भी होती है कि झूठ बोलने का कोई कंपटीशन होगा तो उसमें केजरीवाल पहले नंबर पर होंगे।


विकास की जगह झूठ बोलना दिल्ली के मुख्यमंत्री की दिनचर्या: डॉ अर्चना दिलीप सिंह ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि विकास की जगह झूठ बोलना दिल्ली के मुख्यमंत्री की दिनचर्या बन चुकी है। दिल्ली में केजरीवाल सरकार पिछले आठ सालों से वायदें तो करती है लेकिन जब समय उसे पूरा करने का आता है तो सरकार तुरंत गुमराह करने लगती है और यह दिल्ली की जनता अब पूरी तरह से समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि नगर निगम का चुनाव इस तरह के लोगों को दिल्ली से सफाया करने का एक मौका लेकर आया है और जनता इसकी पूरी तैयारी कर चुकी है।


मनोज तिवारी ने अर्चना के समर्थन में किया प्रचार, निशाने पर रही आप: सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल कुछ समय पहले तक अयोध्या में श्री राम मंदिर बनने का विरोध करते थे और जब वह बन गया तो अयोध्या यात्रा की बात करने लगे। दिल्ली की जनता इन बहुरुपिये को भलि-भांति पहचान चुकी है और अब इन्हें नकार देगी। भाजपा ने सुंदर दिल्ली बनाने का जो संकल्प किया है, वह बनाकर दिखाएगी और मैं दिल्ली के लोगों से अपील करता हूं कि नगर निगम चुनाव में एक बार फिर से भाजपा को ही चुने। मनोज तिवारी ने आगे कहा कि भाजपा सिर्फ काम और विकास पर विश्वास करती है और वह अपने कामों के आधार पर जनता के बीच जाती है, लेकिन दिल्ली की केजरीवाल सरकार के पास दिल्लीवालों को काम गिनवाने के लिए कुछ नहीं हैं।

Advertisement

Advertisement