Select Page

धीरपुर वार्ड में खिलेगा कमल: नीलम बुद्धिराजा

धीरपुर वार्ड में खिलेगा कमल: नीलम बुद्धिराजा

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
धीरपुर वार्ड से बीजेपी निगम प्रत्याशी नीलम बुद्धिराजा ने मतदाताओं के बीच बीजेपी की नीतियों को रखने के साथ-साथ अपने पूर्व के पार्षद कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों को जनता के समक्ष रखा। नीलम बुद्धिराजा पूरे विश्वास के साथ कहती हैं कि इस निगम चुनाव में मेरी जीत पक्की है। मैं अपने पूर्व के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों को जनता के बीच लेकर जा रही हूं। नीलम ने कहा कि मैंने हमेशा विकास की राजनीति की और विरोधियों को चैलेंज करती हूं कि मेरे साथ विकास कार्यों पर डिबेट कर लें। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा उक्त बातें नीलम बुद्धिराज ने पदयात्रा का दौरान कहीं।


नीलम ने मांगा जनता से समर्थन: नीलम बुद्धिराजा ने जनसभाओं, पदयात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप सबका प्यार, स्नेह ही मुझे ताकत देता है कि मैं भ्रष्टाचार में लिप्त विरोधियों का पर्दाफाश कर सकूं। आप सबके प्यार से ही नीलम आज सच में नीलम हैं। नीलम ने आगे कहा कि मुझे विश्वास है कि वार्ड की जनता मेरे विकासशील सोच को ध्यान में रखकर वोट देकर मुझे विजयी बनाएगी और वार्ड में विकास कार्यों का नया खाका खिंचेगा।


लोगों का प्यार पाकर नीलम हुई गदगद: नीलम बुद्धिराजा को जनसंवाद, जनसंपर्क के दौरान अथाह प्यार मिल रहा। नीलम जैसे ही बैठक में पहुंचाती है बीजेपी जिंदाबाद, नीलम बुद्धिराजा जिंदाबाद के गगनचुंबी नारों से पूरे क्षेत्र में जोश भर जाता है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम नीलम के साथ चलता है। बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर वोट की अपील कर रहे हैं। नीलम भी लोगों को निराश नहीं करती। सभी का आभार प्रकट कर लोगों से वोटी की अपील कर रही हैं।

साथ ही बीजेपी की नीतियों के साथ-साथ विरोधियों पर भी जमकर निशाना साध रही। बीजेपी ने किया दिल्ली में विकास: नीलम ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने ही दिल्ली में विकास कार्य किया है और बीजेपी ही विकास कार्य कर सकती है। बीजेपी ने निगम में पिछले 15 वर्षों से अनवरत रूप से विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया है।


नीलम बुद्धिराजा ने आगे कहा कि मैं भी विकास की राजनीति करती हूं और पूर्व के निगम कार्यकाल में मैं विकास कार्यों की झड़ी लगा दी थी। वहीं नीलम बुद्धिराजा लोगों से डोर-टू-डोर मिलकर न सिर्फ वोट की अपील कर रही हैं बल्कि जनसमस्याओं को सुनकर उन्हें हल करने का आश्वासन भी दे रही हैं। इस दौरान महिलाएं नीलम बुद्धिराजा को गले लगाकर उन्हें जीत का आशीर्वाद दे रही, वहीं बड़े-बुजुर्ग विजयी भव: का आशीर्वाद दे रहे।

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से निगम के कार्यों से लेकर दिल्ली के हर एक मुद्दे पर बहस करने को तैयार है लेकिन यह बहस पब्लिक प्लेटफॉर्म पर होनी चाहिए ना कि किसी अखबार के पेजों पर। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आज झूठ के आधार पर भ्रष्टाचार को उद्देश्य मानकर कार्य कर रही है। मोहल्ला सभा की बात करने वाले केजरीवाल ने मोहल्ला सभा के विरोध को दरकिनार करके पूरी दिल्ली में शराब के ठेके खोलकर भ्रष्टाचार किया।

पूर्वांचल के तीन बड़े चेहरे और सांसद श्री मनोज तिवारी ने उत्तर-पूर्वीं दिल्ली एवं रिठाला में, श्री रवि किशन ने पूर्वी दिल्ली की विश्वास नगर एवं लक्ष्मीनगर विधानसभा में और श्री दिनेश लाल यादव ह्यनिरहुआह्ण ने छतरपुर एवं आयानगर में रोड शो एवं सभाओं के माध्यम से प्रचार किया और कहा कि दिल्ली में बसे पूर्वांचल समाज के लोगों और खासतौर पर मजदूरों ने देखा है कि कोविड काल में जब अरविंद केजरीवाल सरकार ने उन्हें असहाय छोड़ दिया था उस वक्त केवल भाजपा कार्यकतार्ओं ने उन्हें सहारा दिया। पूर्वांचल समाज ने यह भी देखा है कि छठ पूजा के आयोजन में भी किस तरह केजरीवाल सरकार ने उन्हें परेशान किया और भाजपा के नगर निगम ने छोटे-छोटे छठ घाट बनवाएं और अब इस नगर निगम चुनाव में पूर्वांचल समाज भाजपा के पक्ष में मतदान करने का मन बना चुका है।

डॉ संबित पात्रा ने रोड शो के दौरान कहा कि केजरीवाल बात करके मुकरने में महारत रखते हैं और आज आर.डब्ल्यू.ए. को मिनी पार्षद बनाने की बात करने वाले कल इससे भी मुकर जाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा जनता को समर्पित पार्टी है जबकि आम आदमी पार्टी झूठ एवं भ्रष्टाचार की समर्पित पार्टी है।

Advertisement

Advertisement