Select Page

धीरपुर वार्ड में खिलेगा कमल: नीलम बुद्धिराजा

धीरपुर वार्ड में खिलेगा कमल: नीलम बुद्धिराजा

नीलम जनसंवाद से साध रही वोटरों को, नीलम को जनता दे रही जीत का आशीर्वाद

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
धीरपुर वार्ड से बीजेपी निगम प्रत्याशी नीलम बुद्धिराजा ने अपने चुनाव प्रचार में जनसंपर्क के बाद जनसंवाद पर जोर दे रही। बैठकों का दौर कर लोगों के बीच बीजेपी की नीतियों को रख रही और वोट की अपील कर रही। साथ ही अपने पूर्व के कार्यकाल में किए गए विकासात्मक कार्यों को जनता के समक्ष रख रहीं। जनता ने अपनी नेता नीलद बुद्धिराजा को जीत का आशीर्वाद देकर विजयी भव: कह रहीं।


लोगों का मिल रहा अपार प्यार, नीलम हुई गदगद: नीलम बुद्धिराजा को जनसंवाद के दौारन अथाह प्यार मिल रहा। नीलम जैसे ही बैठक में पहुंचाती है बीजेपी जिंदाबाद, नीलम बुद्धिराजा जिंदाबाद के गगनचुंबी नारों से पूरा क्षेत्र में जोशभर जाता है। नीलम भी लोगों को निराश नहीं करती सभी का आभार प्रकट कर लोगों से वोटी की अपील कर रही। साथ ही बीजेपी की नीतियों के साथ-साथ विरोधियों पर भी जमकर निशाना साध रही। जनसंपर्क, पदयात्रा और बैठकों का दौर जारी: नीलम बुद्धिराजा चुनावी रणनीति बनाकर वार्ड में जनसंपर्क, पदयात्रा और बैठकें कर मतदाताओं को साध रही हैं और वोट की अपील कर रही हैं। नीलम ने कहा कि कांग्रेस और आप दोनों एक समान हैं। दोनों नफरत की राजनीति को बढ़ावा देती है और विकास कार्यों के नाम पर दिल्ली की जनता को बेवकूफ बनी रही हैं।


बीजेपी ने किया दिल्ली में विकास: नीलम ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने ही दिल्ली में विकास कार्य किया है और बीजेपी ही विकास कार्य कर सकती है। बीजेपी ने निगम में पिछले 15 वर्षों से अनवरत रूप से विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया है। नीलम बुद्धिराजा ने आगे कहा कि मैं भी विकास की राजनीति करती हूं और पूर्व के निगम कार्यकाल में मैं विकास कार्यों की झड़ी लगा दी थी। वहीं नीलम बुद्धिराजा लोगों से डोर-टू-डोर मिलकर वोट की अपील कर रही हैं बल्कि जनसमस्याओं को सुनकर उन्हें हल करने का आश्वासन भी दे रही। इस दौरान महिलाएं नीलम बुद्धिराजा को गले लगाकर उन्हें जीत का आशीर्वाद दे रही, वहीं बड़े-बुजुर्ग विजयी भव: का आशीर्वाद दे रहे।

Advertisement

Advertisement