Top
Action India

प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

धमतरी । एएनएन (Action News Network)

ज‍िले के मगरलोड विकासखण्ड से 35 किलोमीटर दूर ग्राम मोहेरा के घने जंगल मे युवक-युवती के फंदे पर लटकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। सोमवार 6 अप्रैल क़ो मोहेरा बीट के वनरक्षक मनोज कुमार गायकवाड़ व चौकीदार हर दिन की तरह कक्ष क्रमांक 17 में जंगल की सुरक्षा के लिए बीट भ्रमण पर निकले थे । उन्होंने भ्रमण के दौरान शाम पांच बजे तर्रा देवी पहाड़ी के बीच घने जंगल में कुर्रू पेड़ पर प्रेमी जोड़े को फांसी पर लटका हुआ देखा।

वनरक्षक ने इसकी सूचना थाने में दी। इसके बाद मंगलवार को एसआई सुभाष लाल व एएसआई दक्ष कुमार साहू घटनास्थल पहुँचकर शव को पेड़ से उतारा। मामले में एसआई सुभाष लाल ने बताया कि युवक की पहचान नारायण साहू पिता तुला राम साहू (20) ग्राम बिरोडार थाना छुरा जिला गरियाबंद के रूप में हुई है। मृतक के पिता तुला राम ने बताया कि उसका बेटा नारायण साहू 28 मार्च को बिना किसी को बताये घर से निकला था। प्रथम दृष्टया में आत्महत्या प्रतीत हो रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

वहीं युवती ग्राम बम्हनी थाना गरियाबंद की बताई जा रही है। परिजनों ने बताया कि युवती अपने रिश्तेदार के घर ग्राम पेण्ड्रा में शादी कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। जहां से वह वापस नहीं आई थी। एसआई सुभाष लाल ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही इस संबंध में सही जानकारी मिल पाएगी।

Next Story
Share it