Top
Action India

लखनऊ में रेप मामलों में फंसे भाजपा नेताओं की लगी होर्डिंग

लखनऊ में रेप मामलों में फंसे भाजपा नेताओं की लगी होर्डिंग
X

लखनऊ। एएनएन (Action News Network)

उत्तर प्रदेश की राजधानी में होर्डिंग लगाये और जनता को जगाओ का नारा आम हो गया है। सीएए का विरोध करने वाले लोगों की जिला प्रशासन की होर्डिंग अभी उतरी भी नहीं हैं, उसके ठीक बगल में रेप मामलों में फंसे भाजपा नेताओं की होर्डिंग लग गयी है। ये होर्डिंग समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह की ओर से लगवाया गया है।

हार्डिंग में पूर्व केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानन्द तथा बांगरमऊ ​से विधायक रहे कुलदीप सिंह सेंगर की फोटो के साथ होर्डिंग लगाई गई है। जिस पर '​बेटियां रहे सावधान, सुरक्षित रहे हिन्दुस्तान' लिख कर योगी सरकार पर तीखा हमला किया है। हालांकि देर रात जिला प्रशासन ने इस होर्डिंग को उतरवा लिया है।

सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने प्रदेश सरकार की नियत पर प्रश्न उठाते हुए कहा है कि प्रदेश में भाईचारा, सौहार्द का माहौल बने। समाजवादी पार्टी सरकार में ये सबकुछ होता दिखता था लेकिन वर्तमान योगी सरकार में ऐसा कुछ होता नहीं दिखता है। सीएए का विरोध करने वालों की होर्डिंग टंगवाई जाती है। हाईकोर्ट के आदेश पर भी नहीं हटाते हैं। इसके मुकाबले अपने नेताओं की होर्डिंग को नहीं टांगते है तो इसे हम समाजवादी लोगों ने टांग दिया है।

Next Story
Share it