Top
Action India

प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर सिटी ने आर्सेनल को 3-0 से हराया

प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर सिटी ने आर्सेनल को 3-0 से हराया
X

मैनचेस्टर । एएनएन (Action News Network)

मैनचेस्टर सिटी ने गुरूवार को प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट 2019-2020 में अपने अभियान की विजयी शुरुआत करते हुए आर्सेनल को 3-0 से हरा दिया। कोरोना वायरस महामारी के कारण कारण लंबे अंतराल के बाद, प्रीमियर लीग की शुरूआत बुधवार को हुई।

बुधवार देर रात खेले गए पहले मैच में शेफील्ड यूनाइटेड का सामना एस्टन विला के साथ हुआ। इस मैच के बाद एतिहाद स्टेडियम में मैनचेस्टर सिटी और आर्सेनल के बीच दूसरा मैच खेला गया।

मैच का शुरुआती गोल मैनचेस्टर सिटी की तफ से आया। रहीम स्टर्लिंग ने मैच का पहला गोल हॉफ टाइम से पहले अतिरिक्त समय (45+2 मिनट) में किया। हॉफ टाइम के बाद केविन डी ब्रूने ने पेनल्टी के माध्यम से गोल कर मैनचेस्टर सिटी की बढ़त को दोगुना कर दिया।

मैच अपने समापन के करीब पहुंच रहा था, तभी फिल फोडेन ने (90+2मिनट) ने एक शानदार गोल कर मैनचेस्टर सिटी की बढ़त 3-0 कर दी और अंत में यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ।

इससे पहले, शेफ़ील्ड यूनाइटेड और एस्टन विला व मैनचेस्टर सिटी व आर्सेनल के खिलाड़ियों और कर्मचारियों ने मैच शुरू होने से पहले ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन को समर्थन देने के लिए घुटने टेक दिए।

मैनचेस्टर सिटी के अब 60 अंक हैं और वह प्रीमियर लीग अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है जबकि आर्सेनल 40 अंकों के साथ अंकतालिका में नौवें स्थान पर है।

Next Story
Share it