Top
Action India

मंगलम संस्था के चुनाव निर्विरोध संपन्न, 24 संचालक चुने गए

मंगलम संस्था के चुनाव निर्विरोध संपन्न, 24 संचालक चुने गए
X

शिवपुरी। एएनएन (Action News Network)

निशक्तजनों के लिए काम करने वाली स्वयंसेवी संस्था मंगलम के संचालक के चुनाव निर्विरोध रूप से संपन्न हो गए हैं। सोमवार को संस्था के 24 संचालकों का चुनाव होना था। इसके लिए 30 लोगों ने रविवार को अपने नाम निर्देशन पत्र भरे थे और सोमवार को नाम निर्देशन पत्रों की वापसी का अंतिम दिन था। आम सहमति के बाद इन 30 लोगों में से 24 संचालकों को चुनाव पूरा कर लिया गया। चुनाव के लिए निर्वाचन अधिकारी बनाए गए अशोक सक्सेना ने बताया कि सोमवार को नाम वापसी की अंतिम तिथि को पर्चा दाखिल करने वाले 30 में से 6 लोगों ने नाम वापस ले लिए इस तरह से निर्विरोध रूप से 24 संचालकों को चुनाव पूरा हुआ।

यह नए संचालक चुने गए-

मंगलम संस्था के नए संचालकगण जो चुने गए हैं उनमें राकेश गुप्ता, डॉ अजय खेमरिया, डॉ गोविंद सिंह, एसकेएस चौहान, दीपक गोयल, डॉ शैलेंद्र गुप्ता, जिनेश जैन, जिनेंद्र जैन, अशोक कोचेटा, प्रमोद भार्गव, विष्णु जेमनी, विष्णु सोनी, राजीव श्रीवास्तव, बासित अली, राजेश बिहारी पाठक, अरविंद जैन, प्रमोद गर्ग, नरेंद्र जैन भोला, नंदकिशोर राठी, राजेश सिंघल, सुरेश चंद्र गुप्ता, मुकेश गोयल, हरिओम अग्रवाल, अमित खंडेलवाल के नाम शामिल है। एक अतिरिक्त संचालकगण का चुनाव लखनऊ मंगलम की ओर से नामंकित रहते हैं और इसके लिए राजेंद्र मजेजी नामांकित हुए हैं।

आम सहमति पर रहा जोर-

निशक्तजनों व दिव्यांगजनों के लिए काम करने वाली संस्था मंगलम का राष्ट्रीय व राज्य स्तर पर अपना नाम है। राज्य स्तरीय दघीची पुरस्कार प्राप्त मंगलम के संचालकगणों के चुनाव के लिए इस बार सभी पक्षों का आपसी सहमति के आधार व सर्वसम्मति से संचालकों के चयन पर जोर था। सभी सदस्यों की एकजुटता का ही यह परिणाम रहा है कि इस बार मतदान की नौबत नहीं आई और आपसी सहमति से ही निर्विरोध निर्वाचन संपन्न हुआ।

Next Story
Share it