Action India
Uncategorized

विद्यार्थी परिषद के स्थापना दिवस पर होंगे रक्तदान समेत कई अन्य कार्यक्रम

विद्यार्थी परिषद के स्थापना दिवस पर होंगे रक्तदान समेत कई अन्य कार्यक्रम
X

बेगूसराय । एएनएन (Action News Network)

नौ जुलाई को आयोजित होने वाले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के स्थापना दिवस तथा अन्य आंदोलन को लेकर विद्यार्थी परिषद बेगूसराय नगर इकाई की बैठक सोमवार को जीडी कॉलेज में हुई।

बैठक में स्थापना दिवस, एसटीटीई परीक्षा तथा अन्य शैक्षणिक समस्या को लेकर होने वाले आंदोलन पर चर्चा किया गया। जीडी कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष पुरुषोत्तम कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजीत चौधरी ने कहा कि नौ जुलाई को विद्यार्थी परिषद स्थापना दिवस है।

इसको लेकर पूरे जिले में सभी इकाइयों के द्वारा धूमधाम से स्थापना दिवस मनाया जाएगा। जीडी कॉलेज में रक्तदान शिविर में एक सौ से अधिक छात्र रक्तदान करेंगे। जिला संयोजक कन्हैया कुमार ने कहा कि स्थापना दिवस के मौके पर बखरी में स्वास्थ्य शिविर, मंझौल में दलित गरीब को भोजन, नावकोठी में दो सौ छात्रों के बीच किताब, कॉपी एवं कलम वितरण, बीहट इकाई में नए पुराने कार्यकर्ताओं का मिलन समारोह, बरौनी में खेलकूद प्रतियोगिता, तेघड़ा में वृक्षारोपण, बलिया में प्रभात फेरी आदि कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। जीडी कॉलेज में लगाए गए सब्जी मंडी को हटाने की मांग पर 30 जून को जीडी कॉलेज में धरना दिया जाएगा।

Next Story
Share it