Action India
अन्य राज्य

जिला प्रशासन और चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने किया मास्क का वितरण

जिला प्रशासन और चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने किया मास्क का वितरण
X

देवघर । एएनएन (Action News Network)

जिला प्रशासन के वरीय अधिकारियों व चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स के सदस्यों द्वारा द्वारा संयुक्त रूप से शहरी क्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहो प्रतिष्ठानों, दुकानों व बाजार क्षेत्र का भ्रमण कर मास्क का वितरण किया गया। मौके पर उप विकास आयुक्त शैलेन्द्र कुमार लाल, प्रशिक्षु आईएएस रवि कुमार, प्रशिक्षु आईएएस संदीप मीणा शामिल थे। साथ ही अधिकारियों ने लोगों को सजग और सतर्क रहते हुए कोरोना महामारी से खूद को और अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए मास्क व समाजिक दूरी का अनुपालन करने का निर्देश दिया।

दुकानदारों को सख्त निदेशित किया गया कि कोई भी दुकानदार अपने दुकानों के आगे भीड़ न लगने दें एवं लोगों से आग्रह करें कि वे शारीरिक दूरी का पालन कर सामानों का क्रय करें। दुकानों के आगे गोल घेरा बनाते हुए दुकान में आने वाले ग्राहकों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करायें एवं दुकानों व प्रतिष्ठानों की साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें।

दुकानदार बिना मास्क पहने अपने सामग्रियों का क्रय-विक्रय नहीं करेंगे। मास्क का प्रयोग सभी अवश्य करें एवं जो व्यक्ति बिना मास्क पहने सामान लेने आता है, उसे बिना सामान दिए लौटा दे और कहें कि मास्क पहनकर हीं आएं तभी सामान मिलेगा। साथ हीं उनके द्वारा सभी लोगों से अपील की गयी कि सभी लोग अपने दैनिक जीवन में मास्क को शामिल करें एवं घर से बाहर निकलते समय अनिवार्य रूप से मास्क पहनना न भूलें व दूसरों को भी इस के लिए प्रेरित करें।

Next Story
Share it