Top
Action India

स्वास्थ्य विभाग के शिविर में मरीजों की उमड़ी भीड़

कानपुर। एएनएन (Action News Network)

शहर में फैल रही बीमारियों की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार को गोविंद नगर क्षेत्र में स्वास्थ्य शिविर लगाया। शिविर में बीमारियों से पीड़ित लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

गोविंद नगर स्थित जागेश्वर अस्पताल परिसर में बुधवार को स्वास्थ्य विभाग ने स्वास्थ्य शिविर लगाया। जिसका महापौर प्रमिला पांडेय ने उद्घाटन किया। इस शिविर में बड़ी संख्या में बुखार व अन्य बीमारियों से पीडित महिलाएं व बच्चे भी पहुचे। शिविर में भीड़ उमड़ने पर पार्षद नवीन पंडित प्रकाश वीर आर्य आदि ने व्यवस्था संभाली और लोगों को कतार बद्ध किया। वरिष्ठ डॉक्टरो की टीम ने शिविर में आये लोगों के स्वास्थ्य की जांच की। इस दौरान लगभग 542 मरीजों ने अपना शिविर में पंजीकरण कराया।

महापौर ने कहा कि शहर में संक्रामक रोग बढ़ता ही जा रहा है और स्वास्थ्य विभाग बराबर अपना काम कर रहा है। शहर में गंदगी की सफाई तेजी से की जा रही है, पर जो संक्रमण फैल चुका है उससे बचने के लिए जागरुकता भी जरुरी है। इसलिए संक्रमण से पीड़ित बिना घबराये अस्पताओं में अपना इलाज करायें और जल्द ही सब कुछ सही हो जाएगा। इस मौके पर पार्षद नवीन पंडित,प्रकाश वीर आर्य,जानकी दीक्षित आदि लोग मौजूद रहें।

Next Story
Share it