Action India
अन्य राज्य

मथुरा में दरोगा-सिपाही समेत छह लोग कोरोना संक्रमित, मरीजों की संख्या हुई 83

मथुरा में दरोगा-सिपाही समेत छह लोग कोरोना संक्रमित, मरीजों की संख्या हुई 83
X

मथुरा । एएनएन (Action News Network)

जिले में मंगलवार को आई कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट ने जहां स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा दिया है वहीं पुलिस महकमें में एक दरोगा और एक सिपाही की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित पाई गई है। जिले में छह और लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई है। अब कोरोना मरीजों की संख्या 77 से बढ़कर 83 हो गई है।

थाना सदर क्षेत्र में 25 मई को एक युवक गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। उसका जब स्वास्थ्य विभाग ने सैम्पल लिया तो उसकी रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई। इसके बाद सदर थाने में इंस्पेक्टर समेत 11 पुलिस कर्मियों को एकांतवास किया गया था। मंगलवार सुबह आगरा से आई रिपोर्ट में दरोगा और सिपाही की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके अलावा एक नौहझील क्षेत्र में रहने वाला युवक भी संक्रमित हुआ है। तथा तीन अन्य प्रवासी श्रमिकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिनमें मुम्बई से लौटे दो लोग जो मांट थाना क्षेत्र के आशाघड़ी में रहने वाले हैं तथा एक मांट में रहने वाला युवक जो बाहर से आया था। उसकी भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

सीएमओ डॉ. संजीव यादव ने बताया कि छह लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, जिनमें दो पुलिस वाले एवं एक गुजरात से मांट लौटा युवक तथा मांट आशाघड़ी निवासी दो युवक मुम्बई से यहां आए थे तथा एक नौहझील में रहने वाला युवक है। अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 83 हो चुकी है। मथुरा में छह कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। दोनों पुलिस कर्मियों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। इनके संपर्क में आए लोगों की सूची बनाई जा रही है तथा मांट कस्बा एवं नौहझील कस्बे को सील कर दिया गया है। मांट के आशाघड़ी में मरीजों के घर को सील कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम वहां पहुंच जानकारी हासिल कर रही है।

Next Story
Share it