Action India
Uncategorized

मायावती ने ईद की दी बधाई, कहा अपनी खुशी में गरीब पड़ोसी को न भूलें

मायावती ने ईद की दी बधाई, कहा अपनी खुशी में गरीब पड़ोसी को न भूलें
X

  • अखिलेश यादव और प्रियंका वाड्रा ने भी दी मुबारकबाद

लखनऊ । एएनएन (Action News Network)

प्रदेश में सोमवार को ईद-उल-फित्र का त्योहार मनाया जा रहा है। कोरोना के प्रसार पर नियंत्रण के लिए देश में लॉकडाउन लागू है और मस्जिदों समेत तमाम धार्मिक स्थल बंद हैं। इसीलिए मुस्लिम धर्मगुरुओं की अपील पर लोगों ने घरों पर ही ईद की नमाज अदा की। वहीं नेताओं ने इस मौके पर अपनी शुभकामनाएं भी दी हैं।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया कि पवित्र रमजान में एक माह की इबादत के बाद अब ईद-उल-फित्र, जिसकी खासकर सभी मुस्लिम भाई-बहनों को दिली मुबारकबाद व शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि जिस तरह आपने लाॅकडाउन के नियमों पर अमल करते हुए रमजान बिताया, उसी प्रकार आप ईद भी मनाएं व अपनी इस खुशी में अपने गरीब पड़ोसी को उसके खुशी के हक को कतई न भूलें।

वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश ने यादव ने भी अपने ट्वीट में ईद की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ईद मुबारक। अखिलेश यादव ने प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की है। उन्होंने कहा कि ईद उल फितर का त्यौहार मेल-मिलाप, खुशियां बांटने और परस्पर सद्भाव का प्रतीक है। ईद के इस पावन पर्व पर हमें सामाजिक सद्भाव की मिसाल कायम करनी चाहिए। जिससे यह दिन खुले मन और पवित्र भाव से गरीबों और वंचितों के लिए ईद की खुशी बन जाये।
कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट किया कि आप सभी को ईद की बहुत-बहुत मुबारकबाद।

Next Story
Share it